झांसी। हत्या और लूट के आरोप में काफी समय से फरार चल रहे तीन युवकों व एक युवती को झांसी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। पकड़े गये लोगों ने मेडिकल कालेज कैम्पस में हत्या कर लूट की वारदात को अजांम दिया था। सभी आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पकड़े गये सभी आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही की।

ऐसे हुए गिरफ्तार

झांसी एसएसपी के निर्देश पर नवाबाद थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ फरार बदमाशों की तलाश में लगे हुए थे। इसी दौरान उन्हें जानकारी हुई कि स्टेशन के बाहर शातिर बदमाश है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम बताये गये स्थान पर पहुंची और एक महिला व 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये सभी लोगों को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम अर्जुन उर्फ बंटी, गोलू, धनराज उर्फ मक्कड़ और श्रीमती पुष्पा बताया। पकड़े गए सभी लोगों के पास से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल सरिया, एक मोबाइल, लूट पायलें और लूट की अंगूठी बरामद की है।

पुलिस के अनुसार पकडे गये लोगों 17 मई को नवाबाद थानान्तर्गत मेडिकल कालेज कैम्पस में श्रीमती आशा श्रीवास्तव की दिन दहाड़े घर में घुसकर हत्या कर दी थी और लूट का सामान लेकर भाग गये थे। घटना का एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका था। जबकि अभी हाल ही में पकड़े आरोपी फरार चल रहे थे।जिन्हें गिरफ्तार कर लिया। जिस कारण उन पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था। पकड़े गये सभी आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही की।

रिपोर्ट: उदयनारायण कुशवाहा ब्यूरो चीफ ( झांसी)
Share To:

Post A Comment: