झांसी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक मासूम बच्ची को छड़ी से पीट रहा है और बच्ची उससे रहम की भीख मांग रही है लेकिन पीटने वाले युवक को उस पर रहम नहीं आया। यह वीडियो किसका है इसकी पुष्टि करना मुश्किल होगा। फिलहाल बताया जा रहा है कि वीडियों में जो लड़की पिट रही है वह झांसी की रहने वाली है और उसका फरवरी माह में अपहरण हो गया था। वहीं पुलिस इस वीडियों की जांच में जुटी हुई है।

झांसी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियों में एक नाबालिग लड़की है। जिसे लगभग 30 वर्षीय एक युवक लाठी से पीट रहा है और लड़की हाथ जोड़कर उस युवक से रहम की भीख मांग रही है। लेकिन उस युवक बच्ची पर तरस नहीं आ रहा है वह उसे जल्लादों की तरह पीट रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियों में नजर आ रही यह लड़की झांसी के गुमनावारा की रहने वाली बताई जा रही है।

नवाबाद थाना प्रभारी ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए बताया कि उक्त वीडियों में नजर आने वाली लड़की पर गुमनावारा में रहने वाली वति पत्नी अनवरत सिंह अपनी बेटी होने का दावा कर रही है। महिला के अनुसार 17 फरवरी को उसकी बेटी दवा लेने के लिए गई हुई थी। जहां से लौटकर वह वापस नहीं आई। तभी उसकी खोजबीन की जा रही है। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 363 व 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

महिला के कथन के अनुसार वीडियों की छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के एक इलाके से वायरल हुआ है। लड़की को पीटने वाला कौन है यह कहपाना मुश्किल होगा।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)
Share To:

Post A Comment: