बांदाःदेहात कोतवाली बांदा के जारी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नहर में एक अधेड़ व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने जब शव देखा तो वह दंग रह गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि अधेड़ व्यक्ति काफी समय लापता था, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में दी थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के जारी गांव का है। यहां आनंद कुमार नाम के अधेड़ का शव गांव के बाहर नहर में तैरता हुआ ग्रामीणों को मिला है। बताया जा रहा है कि अधेड़ पिछले 2 दिनों से लापता था। परिजन लगातार 2 दिनों से उसकी तलाश कर रहे थे। परिजनों का कहना है कि आनंद की किसी से कोई रंजिश या विवाद नहीं था।

परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले घर से मजदूरों को बुलाने की बात कहकर निकला था और फिर रात भर नहीं लौटा। अगले दिन परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की फिर भी कोई पता नहीं चला। परिजनों ने थाने में भी इसकी शिकायत की, लेकिन उसकी कोई पता नहीं चला। वहीं शुक्रवार को ग्रामीणों ने नहर में शव मिलने की सूचना दी। परिजनों ने यह आशंका जाहिर की है कि हो सकता है हाथ पैर धुलने के लिए वहां गया हो और पैर फिसल जाने से नहर में गिर गया हो। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 
Share To:

Post A Comment: