शाहजहांपुर ( शैलेन्द्र सक्सेना )। अल्हागंज क्षेत्र के गांव वजीरपुर में छेड़छाड़ की दो नामजद रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई है । दोनों घटनाओं की सत्यता को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज कराई गई पहली नामजद रिपोर्ट के मुताबिक 24 अगस्त की रात करीब 8 बजे एक व्यक्ति की 14 वर्षीय पुत्री मकान के दरवाजे पर बैठी थी उसी समय प्राथमिक विद्यालय में बैठे शराब पी रहे 4 युवकों ने उसको गलत इरादे से पकड़ लिया । उसके चीखने चिल्लाने पर चारों युवक बालिका को छोड़कर फायरिंग टरते हुऐ भाग गए घटना की रिपोर्ट चार युवकों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई है।

दूसरी दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक एक व्यक्ति की पत्नी घर में रात में अकेली सोई हुई थी उसका पति खेत पर काम कर रहा था रात्रि के करीब 12:30 बजे गांव के ही पांच युवक घर में घुस आए और उसको चारपाई पर दबोच लिया उसके चीखने चिल्लाने पर उसको युवकों ने मारा पीटा आसपास के लोगों के आ जाने पर पांचों युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए दोनों घटनाएं 24 अगस्त की रात्रि की बताई जा रही है पुलिस ने प्राप्त दोनों तहरीरों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है एस ओ अवनीश यादव का कहना है कि दोनों घटनाओं की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने पर कार्यवाही की जाएगी। 
Share To:

Post A Comment: