कोई माईका लाल नहीं है जो चुनाव लडऩे से मुझे रोक  ले
मौत भी आ जाए तो झुकुंगा नहीं, चुनाव लडुंगा-महाजन

सीहेार

कोई माईका लाल नहीं है जो मुझे खरीद सकें, कौन चुनाव से हटा रहा है कितने रूपए दे रहा है हम उस से तीन गुना देंगे वह बैठ जाए, अब मौत भी आ जाए तो झुकुंगा नहीं, कार्यकर्ताओं समर्थकों के साथ जनता के लिए चुनाव लडुंगा और जनता के आशिर्वाद से चुनाव जीतुंगा

। उक्त बात सोमवार को पीडब्ल्युडी आफिस के सामने सौभाग्य पेलेस में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी महाजन ने बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहीं।
महाजन ने कहा कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती का मै सम्मान करता हुं उन्हे बड़ी दीदी मानता हुं लेकिन वह कहें की नामांकन वापस ले लू तो अब यह नहीं हो सकता है। उनकी इस बात को में हाथ जोड़कर अस्वीकार कर दूंगा। झूठी राजनीति करने वाले विरोधी लोग झूठी अफवाह फेलाकर मेरे प्रति कार्यकर्ताओं और जनता को भ्रमित कर रहे है। सोशल मीडिया पर मेरे द्वारा नामांकन वापस लेने की झूठी फर्जी पोस्ट डाली जा रहीं है। मेरे कार्यकर्ता मेरी शक्ति है हजारोंं नागरिकों का आशिर्वाद जनसंपर्क के दौरान मिल रहा है। किसी पर आरोप लगाने की राजनीति में नहीं करता हुं। इन विरोधियों को चुनाव में जनता हीं सबक सिखाएगी। कार्यकर्ताओं की मेहनत से जनता और भगवान के आशिर्वाद से हम सौ प्रतिशत चुनाव जीत रहे है। चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर बड़ी संख्या में शहर सहित विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्तागण मौजूद थे।

विरोधियों को दिया करारा जबाव
उल्लेखनीय है की निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी महाजन को  लेकर बीते दिनों से साोशल मीडिया पर भ्रमक प्रचार किया जा रहा था जिस में सन्नी के नामांकन वापस लेने और भाजपा के पक्ष में चुनावी मैदान से हटने की बात कहीं जा रहीं थी श्री महाजन ने उक्त बयान देकर विरोधियों को करारा जबाव दे दिया है महाजन ने कार्यकर्ताओं में भी नया जोश भर दिया है। महाजन ने सोमवार को भी रात तक शहर के कई इलाकों में जनसंपर्क किया जिस में उन्हे जनता का काफी समर्थन मिल रहा है।

मतदान कर अपना संकल्प पूरा करेंगे
बड़ी संख्या में महिलाओं ने घर-घर जाकर मतदाताओं से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर श्रीमती महाजन ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने इस बार क्षेत्र के विकास के लिए मन बना लिया है और आगामी 28 नवंबर को बड़ी संख्या में महिलाओं सहित अन्य वर्ग के मतदाता महाजन परिवार को चुनाव के दौरान अपना आशीर्वाद रूपी मतदान कर अपना संकल्प पूरा करेंगे। सोमवार को आयोजित जनसंपकज़् के दौरान संगीता महाजन, रीनू मोदी, अंजू महाजन, सुनीता यादव, सुभांगनी मंजू अग्रवाल, नीता चौरसिया, नीतू नामदेव, राखी झमटानी, रेखा सेन और सरला पाहुजा आदि शामिल थी।
Share To:

Post A Comment: