किसी को भी एक रुपये की रिश्वत न दें,

आगामी पाँच वर्ष के साँथ पिछले पाँच वर्ष के अधूरे कामकाज करके दिखाऊँगा- विधायक वर्मा

इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट

मुझे जिस विश्वास के साँथ मतदाताओं ने चुनकर विधानसभा मे पहुंचाया है उसे खंडित नहीं होने दूंगा इस पाँच वर्ष मे वह विकास कार्य भी करके दिखाऊँगा जो पिछले पाँच वर्ष मे नहीं हो पाए उक्त उदगार पूर्व मंत्री एंव इछावर विधायक करणसिंह वर्मा ने ग्राम आमाझिर,मोगराराम मे व्यक्त किए वह जनसभा को संबोधित कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि भले ही राज्य मे भाजपा की सरकार 6 सीटों के अंतर से बनते-बनते रह गई लेकिन उससे विकास प्रभावित नहीं होने दूंगा। इछावर विधानसभा के किसी भी व्यक्ति के लिए 24 घंटे मौजूद हूँ उसकी जायज समस्या का निराकरण तुरंत कराऊँगा।
उन्होंने कहा कि सरकार के किसी भी विभाग का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा। मैं न खाऊंगा ना ही खाने दूंगा८ मै जनता से निवेदन करता हूँ कि अपने किसी भी काम को लेकर एक रुपये की भी रिश्वत न दे और यदि कोई अधिकारी कर्मचारी मांगता है तो मुझे सूचित करें। मोगराराम के स्कूल का दो बार उन्नयन कराया अब हायरसेकंड्री स्कूल का शीघ्र ही नया भवन निर्मित कराया जाएगा।
सभा को पूर्व जिला पंचायत सदस्य दुर्गाप्रसाद सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया।संचालन समाजसेवी प्रहलादसिंह वर्मा द्वारा किया गया।
Share To:

Post A Comment: