राष्ट्रीय बजरंग दल करेगा 21 हजार कार्यकर्ताओं की भर्ती,
हनुमान फाटक मंदिर में हुई जिला बैठक मे लिया  गया निर्णय,

 

सीहोर,  एमपी मीडिया पाइंट 

राष्ट्रीय बजरंग दल के द्वारा कर्मठ देश भक्त और उत्साही २१ हजार नवीन कार्यकर्ताओं की भर्ती करेगा। भर्ती अभियान राष्ट्रीय बजरंग दल के द्वारा शनिवार से जिले भर में शुरू कर दिया गया है। 

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के द्वारा जिला स्तरीय बैठक का आयोजन कस्बा स्थित हनुमान फाटक मंदिर परिसर में किया गया। अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष अतुल राठौर काका के द्वारा श्रीराम दरबार के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर बैठक का शुभारंभ किया गया। 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री राठौर ने कहा की हिन्दू धर्म की रक्षा हीं संगठन का एक मात्र लक्ष्य है जिस के लिए सभी युवा  हिन्दूओं को राष्ट्रीय बजरंग दल का सदस्य बनना चाहिए जिस के लिए संगठन के द्वारा जिले भर में कार्यकर्ता भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। बैठक में हिन्दू रक्षा निधि के संबंध में चर्चा की गई। जिला पदाधिकारियों के द्वारा निर्णय लिया गया की संपूर्ण जिले में संगठन के द्वारा 21 हजार कार्यकर्ताओं की भर्ती की जाएगी। बैठक में आगामी कार्यक्रम को लेकर भी रूपरेखा तैयार की गई। 

बैठक में शुंकर ठाकुर, प्रकाश परमार, मनीष मेवाड़ा, प्रथ्वी सिंह मेवाड़ा, धनश्याम ठाकुर, मदन मेवाड़ा, मुकेश परमार, पम्मी मेवाड़ा, नवीन आर्य, नानू मालवीय, रामभरोश जाट, अनुराग राठौर, प्रवेश राठौर, राहुल राठौर, नवीन राठौर, दीपक राठौर, जितेंद्र राणा, आकाश जोशी, उमाशंकर दांगी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।
Share To:

Post A Comment: