विवाहिता के सांथ दुष्कर्म,
आरोपी फरार


इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट  

गुरुवार को भाऊँखेड़ी निवासी एक 28 वर्षीया  विवाहिता के सांथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश मे आया है। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण कायम कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी है। 
इछावर थाना टीआई अरविंद कुमरे ने जानकारी देते हुए बताया कि इछावर थानांतर्गत ग्राम भाऊँखेड़ी मे रहने वाली विवाहिता का इछावर मे मायका है और वह इछावर आयी हुई थी जहां से वापस भाऊँखेड़ी जा रही थी तभी ग्राम गुड़भेला निवासी रियासत खां ने उसे मोटरसाइकिल पर बैठाया और बजाए गांव लेजाने के रास्ते मे खेत पर लेजाकर उसके सांथ दुष्कृत्य किया। विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण कायम करते हुए आरोपी की तलाश आरंभ कर दी है।
--------------

बच्ची को कुरकुरे दिलाने मूंह किया काला,

मानवता को शर्मसार करदेने वाला मामला इछावर थानांतर्गत,

आरोपी को 12 घंटे के अंदर ही धरदमौचा पुलिस ने

इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट  

एक 6 वर्षीय अबोध बालिका को दुकान से कुरकुरे दिलाने के बहाने उठाकर ले गया फिर मोटरसाइकिल पर बैठाया और दूर खेत मे लेजाकर उसके सांथ मूंह काला किए जाने का शर्मनाक मामला प्रकाश मे आया है।

जानकारी अनुसार इछावर थानांतर्गत ग्राम रामदासी का रहने वाला परिवार मौनी अमावस्या पर स्नान कर नसरुल्लागंज से लौट रहा था तभी इछावर बस स्टेंड से दीवड़िया जाते वक्त बस मे बोरदीखुर्द निवासी शंकरलाल कोरकू-27 भी सवार हो गया जो पीड़िता के दादाजी के सांथ ही दीवड़िया बस स्टेंड पर उतरा और बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने उसे कंधे पर बैठाकर रामदासी के लिए रवाना हो गया, सांथ मे बच्ची के दादाजी भी पैदल चल रहे थे तभी रोड से गुजर रही मोटरसाइकिल को शंकरलाल ने आवाज देकर रोका और बैठाकर जबरदस्ती चल दिया बाद मे आगे जाकर रामदासी गांव के नजदीक गैहूं के खेत मे लेजाकर उसके सांथ मूंह काला करते हुए फरार हो गया जिसे इछावर पुलिस ने प्रकरण कायम करते हुए घटना के बाद 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की त्वरित कार्यवाही मे अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक समीर यादव,एसडीओ पुलिस प्रकाश मिश्र,टीआई अरविंद कुमरे सहित अन्य पुलिसकर्मियों का विशेष योगदान रहा।
Share To:

Post A Comment: