बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बी टाउन में लगभग सबसे अच्छी बातचीत है, लेकिन आखिर ऐसा क्या हो गया कि रोमांस के बादशाह शाहरुख खान उनसे बदला लेना चाहते हैं? हाल ही में शाहरुख ने ऐसा ट्वीट किया, जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

दरअसल ट्वीट में शाहरुख ने अमिताभ को टैग करते हुए लिखा, 'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साब! तैयार रहिएगा...'। शाहरुख के इस ट्वीट का अमिताभ ने भी तुरंत रिप्लाई करते हुए कहा कि 'अरे भाई शाहरुख, बदला लेने का टाइम तो निकल गया.. अब तो सब को बदला देने का टाइम है।' अगर आप दोनों इन दोनों सुपरस्टार्स के ट्वीट्स को देखकर कंफ्यूज हो गए हैं तो चिंता ना करें, क्योंकि दोनों एक्टर्स के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है। दरअसल यहां अमिताभ की अपकमिंग फिल्म 'बदला' की चर्चा हो रही है।

शाहरुख और अमिताभ ने इस फिल्म के प्रमोशन का एक अलग तरीका निकाला, जो हर किसी को कंफ्यूज कर देने वाला था। इसके बाद शाहरुख और अमिताभ ने फिल्म के पहले दो पोस्टर्स के साथ इस कंफ्यूजन को दूर कर दिया। दरअसल 12 फरवरी को सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इसकी जानकारी बिग बी और शाहरुख ने दो पोस्टर्स के साथ दी।
Share To:

Post A Comment: