रांची, : आजसू पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा सरकार में मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा है कि विपक्ष जिस महागठबंधन बनाने की कवायद कर रहा है वह लुटेरों का मेल है, झारखंड में भी महागठबंधन का चेहरा और सच यही है।  श्री चौधरी ने कहा है कि लुटेरों के इस महागठबंधन का सरगना झामुमो है। लेकिन झारखंड अब डटकर उस सरगना को सबक सिखाने के लिए तैयार है।  उन्होंने कहा कि झामुमो की कारगुजारियां झारखंड ने पहले भी देखी है। सत्ता की खातिर और सरकार बचाने के लिए सौदा करना झामुमो का शगल रहा है। झामुमो एक बार फिर झारखंड को धोखा देने के लिए लुटेरों का गिरोह बना रहा है। उनके पास न नीति है और न ही नीयत।  उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल लुटेरो को पता नहीं है कि देश में 130 करोड़ लोग चौकीदारी की भूमिका में खड़े हैं। चौकीदार बनकर सभी लोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा और मजबूत सरकार बनाने के लिए तैयार हैं।  आजसू की राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता से अपील है कि झारखंड में भी चौकीदारी तन कर करनी होगी। ताकि झामुमो की लूट की मंशा सफल नहीं हो।
उन्होंने कहा है कि महागठबंधन में शामिल लुटेरों को अपना नेता और नीति भी जनता को बताना चाहिए। लेकिन यह बताने का साहस उनमें नहीं है। महागठबंधन में जो भी शामिल हैं या हो रहे हैं उनका एक ही मकसद है येन केन प्रकारेण सत्ता हासिल करना। लेकिन देश इसके लिए तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा है कि झारखंड में भी महागठबंन को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। एनडीए के पास नीति है और राज्य को सही रास्ते पर ले जाने की नीयत भी।

आजसू ने पहले भी स्थायी सरकार बनाने में अपना योगदान दिया है। इस बार लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के लूट की तैयारी का परदाफाश करते हुए सभी 14 सोटं पर जीत दर्ज किया जाएगा।

Share To:

Post A Comment: