सोलापुर के पंढरपुर में तीन मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान एक लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। 7 दिसंबर को हुई इस घटना का सुसाइड नोट अब सामने आया है। पीड़िता की मौत के 5 दिन बाद उसके परिजनों को एक नोटबुक में एक सुसाइड नोट मिला। लड़की ने सुसाइड से पहले 'भारत माता' और अपने माता-पिता से माफी मांगी है। मामले में पुलिस ने रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पंचर की दुकान चलाते हैं पिता

सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा कि वह सेना में जाना चाहती थी। उसने सुसाइड नोट में तीनों आरोपियों के नाम भी लिखे हैं। 17 साल की स्वप्नाली सत्यवान गजरे का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला। 11वीं की छात्रा स्वप्नाली सत्यवान गजरे के पिता एक पंचर की दुकान चलाते हैं। बेटी की मौत के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।

लड़की का पकड़ा था हाथ और दी थी धमकी

पंढरपुर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रशांत भसमी ने बताया, "हमने IPC की संबंधित धाराओं के तहत सभी तीन लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। सुसाइड नोट के अनुसार, एक आरोपी ने लड़की का हाथ पकड़ा था और उसे इस बारे में न बोलने की धमकी दी थी।"

मौत के 5 दिन बाद मिला सुसाइड नोट

प्रशांत भसमी ने आगे कहा, 'लड़की की मौत के 5 दिन बाद, उसके परिवार को उसकी एक नोटबुक में एक सुसाइड नोट मिला। नोट में लड़की ने लिखा है कि सेना की वर्दी और तिरंगे के बैज का उसका सपना सच नहीं होगा क्योंकि मैं तीन लोगों की छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही है।' अधिकारी ने कहा कि नोट में लड़की ने आरोप लगाया कि तीनों आरोपी उस पर छींटाकशी करते थे, जिसके कारण वह परेशान थी।

Share To:

Post A Comment: