आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जिसका इंतजार पिछले 13 साल से तमाम दर्शक कर रहे थे. जी हां हॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) की बहुचर्चित फिल्म 'अवतार द वे ऑफ वाटर यानी अवतार 2' (Avatar The Way Of Water) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. आलम ये है कि 'अवतार 2' (Avatar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री के साथ ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस हॉलीवुड फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है. 

ओपनिंग डे पर 'अवतार द वे ऑफ वाटर' ने की ताबड़तोड़ कमाई 

डायरेक्टर जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी 'अवतार द वे ऑफ वाटर' को लेकर फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 16 दिसंबर यानी शुक्रवार को रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म ने दर्शकों के इंतजार को खत्म किया है. जिस बात की उम्मीद की जा रही थी कि 'अवतार द वे ऑफ वाटर' बॉक्स ऑफिस पर कमाल की शुरुआत करेगी, ठीक हुआ भी कुछ ऐसा ही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो अवतार पार्ट 2 ने रिलीज के पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ 40 करोड़ का बंपर कमाई कर डाली है. इस शानदार शुरुआत के साथ ही 'अवतार द वे ऑफ वाटर' ने ये साबित कर दिया है. आने वाले समय में 'अवतार 2' कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाएगी. 

Share To:

Post A Comment: