बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. उनकी फिल्म 'सलाम वेंकी' शुक्रवार क सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में उनके साथ विशाल जेठवा अहम किरदार में नजर आए हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो गया था. जिसके बाद से हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. मां-बेटे की ये कहानी ऑडियन्स का दिल छू रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और जिसे देखकर लग रहा है कि ओपनिंग डे पर काजोल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ नहीं बना पाई है. 

सलाम वेंकी में आमिर खान का कैमियो भी है. जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. समीक्षकों मे सलाम वेंकी की बहुत तारीफ की है.  फिल्म की कहानी और एक्टिंग दोनों की खूब तारीफ हो रही है मगर फिर भी पहले दिन का कलेक्शन निराशाजनक रहा है.

पहले दिन किया इतना बिजनेस
काजोल और विशाल की फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 60 लाख का बिजनेस किया है. फिल्म से पहले दिन अच्छा कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी. फिल्म को अपना बजट पूरा करने के लिए वीकेंड पर अच्छी कमाई करनी पड़ेगी. वीकेंड पर सलाम वेंकी के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही है.

ये है कहानी
सलाम वेंकी की कहानी की बात करें तो ये एक मां-बेटे की कहानी है. मां अपने बेटे के लिए इच्छा मृत्यु की मांग करती है. इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो रहा है. 

Share To:

Post A Comment: