शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण के आउफिट के कलर पर विवाद बढ़ता जा रहा है. वहीं दीपिका पादुकोण की बिकनी पर किए गए कमेंट पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का सपोर्ट किया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन ने दीपिका को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की हमदर्द' कहा और कहा कि यह 'मंजूर नहीं' है कि उन्होंने भगवा रंग की बिकनी पहनी थी.

शर्लिन ने कहा एमपी मंत्री के बयान से हूं सहमत
शर्लिन ने कहा, “ "टुकड़े टुकड़े गैंग की हमदर्द दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी में 'बेशर्म रंग' नाम के फिल्मी गाने में थिरक रही हैं, यह निश्चित रूप से उन लाखों हिंदुओं को स्वीकार्य नहीं है, जो भगवा को शुद्धता, आस्था और भक्ति का रंग मानते हैं." शर्लिन ने कहा, “ “मैं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी से पूरी तरह सहमत हूं, जिन्होंने आमिर खान के कलश पूजा करने और शाहरुख खान द्वारा वैष्णोदेवी मां की पूजा करने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि लोग जिस पर विश्वास करते हैं, उसकी पूजा कर सकते हैं, लेकिन साथ ही साथ उन्हें अन्य लोगों की मान्यताओं और भावनाओं के प्रति सावधान रहना चाहिए."

गाने में दीपिका के आउटफिट पर विवाद
बता दें कि ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ गाना रिलीज होने के बाद नरोत्तम मिश्रा ने गाने पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने बदलाव की मांग की और कहा कि अगर आउटफिट में बदलाव नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश में ‘पठान’ पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा. उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है. गाने के दृश्य और वेशभूषा को ठीक किया जाना चाहिए, अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं, यह विचार का विषय होगा. "

Share To:

Post A Comment: