बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले अब करीब आ चुका है। इस शो के फिनाले से ठीक पहले विदेशी कंटेस्टेंट जैद हदीद घर से बेघर हुए हैं।

 बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो का ओटीटी वर्जन बिग बॉस ओटीटी 2 काफी सफल रहा। दर्शकों से मिले इस शो को बेपनाह प्यार के चलते निर्माताओं ने इसे 2 हफ्ते और आगे बढ़ाने का फैसला लिया। अब जब ये शो फिनाले के करीब आ चुका है। जब इस शो में इस हफ्ते से किसी एक सदस्य का पत्ता फिनाने से ठीक पहले साफ होगा। सामने आ रही लेटेस्ट जानकारी की मानें तो ये सदस्य जैड हदीद है। जिन्हें फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले निर्माताओं ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। विदेशी नागरिक जैड हदीद बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी छाप दर्शकों के दिलों में छोड़ने के इरादे से आए थे। 

फिनाले से ठीक पहले बेघर होंगे जैड हदीद

शो में जैड हदीद का सफर काफी मुश्किल भरा रहा। भाषा की दिक्कत की वजह से कई बार वो घरवालों की बातों को नजरअंदाज करते तो कभी गलत समझकर रिएक्ट करते दिखे। हालांकि इस शो में जैड हदीद ने कई दोस्त भी बनाए। शो में जैड हदीद सबसे ज्यादा अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के करीब रहे। जिया शंकर के साथ भी जैड हदीद की जोड़ी काफी चर्चित रही। लेकिन अब इस शो में जैड हदीद का सफर इसी हफ्ते खत्म हो जाने वाला है। जिसके बाद वो बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से बेघर होंगे।



Share To:

Post A Comment: