पवई थाना पुलिस 12 घंटे के अंदर ट्रेनी एयर होस्टेस की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. धारदार हथियार से आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया था.



मुंबई के पवई थाना क्षेत्र में रविवार को एक बिल्डिंग से संदिग्ध हालत में एक लड़की का शव बरामद किया गया था. जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत मच गई थी. अब पुलिस ने 25 वर्षीय लड़की की हत्या के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी उसी सोसाइटी में क्लीनिंग का काम करता था. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि हत्या की वजह का अभी भी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

 धारदार हथियार से की गई थी लड़की की हत्या
पवई थाना पुलिस को 12 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा करने में सफलता मिली है. जांच के दौरान पता चला है कि मृतक लड़की अपने परिवार के साथ रहती थी. वहीं आरोपी उसी सोसाइटी में क्लीनिंग का काम करता था. आरोपी का नाम विक्रम अटवाल है. उसकी उम्र करीब 40 साल है. जांच के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी ने महिला का गला काटा उस दौरान आरोपी के हाथ में भी चोट लगी थी. हत्या में काफी धारदार हथियार के प्रयोग किया गया था. आरोपी पर आईपीसी धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी और पत्नी से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा सभी पहलुओं पर जांच के लिए पुलिस सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

आरोपी को पकड़ने में लगी थी 4 टीमें
हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हुई थी. पुलिस की तरफ से बताया गया था कि मृतक लड़की एयर इंडिया में ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हाल ही में उसका चयन हुआ था. वहीं मृतक लड़की का नाम रूपल अगारे बताया गया था जो छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली थी. हत्या के समय रूपल घर पर अकेली थी.

Share To:

Post A Comment: