अमित शाह ने अपने परिवार के साथ लालबाग के राजा के दर्शन किए. गृहमंत्री शाह हर साल लालबाग के राजा के दर्शन के लिए मुंबई आते हैं. वह इस साल भी लालबाग के राजा के दर्शन करने आए थे.



केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लालबाग के राजा से मिलने मुंबई  आए हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे  और उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस  ने गणेश चतुर्थी  उत्सव के दौरान मुख्यमंत्री आवास पर पूजा-अर्चना भी की. वह आज दोपहर 2:40 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद वह बांद्रा चले गए. गृह मंत्री शाह ने बांद्रा जाकर बीजेपी विधायक आशीष शेलार के सार्वजनिक गणपति मंडल का दौरा किया. इसके बाद वे वर्ली सी लिंक मार्ग से लालबाग के लिए रवाना हो गए. गृह मंत्री अमित शाह के मुंबई दौरे के मद्देनजर मुंबई में पुलिस के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने परिवार के साथ लालबाग के राजा के दर्शन किए. गृहमंत्री शाह हर साल लालबाग के राजा के दर्शन के लिए मुंबई आते हैं. वह इस साल भी लालबाग के राजा के दर्शन करने आए थे. लालबाग के राजा को सौगंध पिता के नाम से जाना जाता है.  इसलिए यहां लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं. साथ ही कई मशहूर हस्तियां भी लालबाग के राजा के दर्शन के लिए आती हैं.  बॉलीवुड अभिनेता, मराठी कलाकार और कई बड़े राजनेता लालबाग देखने आते है. गृह मंत्री शाह ने लालबाग के राजा के भी दर्शन किए. गृह मंत्री के साथ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे. 

अमित शाह ने किए लालबाग के राजा के दर्शन
साथ ही बीजेपी नेता आशीष शेलार, विनोद तावड़े और कई अन्य नेता भी यहां मौजूद थे. गृह मंत्री अमित शाह लालबाग के राजा के दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के आवास पर बप्पा के दर्शन के लिए रवाना हुए. इस बीच, जहां अमित शाह मुंबई दौरे पर हैं, वहीं उपमुख्यमंत्री अजीत पवार मुंबई में नहीं हैं. वह बारामती के अपने निर्धारित दौरे पर गए हैं. इसलिए वह अमित शाह के साथ लालबाग के राजा के दर्शन के लिए नहीं जा सके, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसे लेकर चर्चा छिड़ गई है.

Share To:

Post A Comment: