पुणे में एक गणेश पंडाल में मंगलवार शाम को आग लग गई, जहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के साथ पूजा कर रहे थे.



 महाराष्ट्र के पुणे  में एक गणेश पंडाल में मंगलवार शाम को आग लग गई, जहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले  के साथ पूजा कर रहे थे. घटनास्थल के वीडियो में लोकमान्य नगर इलाके में भगवान गणेश के अस्थायी पंडाल के ऊपरी हिस्से में आग लगी दिखाई दे रही है, जिसके बाद नड्डा को सकुशल कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला गया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही है.

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि ऐसी आशंका है कि साने गुरुजी गणेश मित्र मंडल द्वारा स्थापित पंडाल में आतिशबाजी के कारण आग लगी. पुणे शहर के भाजपा अध्यक्ष धीरज घारे और सुरक्षाकर्मी नड्डा को पंडाल से सुरक्षित बाहर ले गए. आग लगते ही इलाके में बारिश शुरू हो गई, जिससे आग पर काबू पाने में मदद मिली.वहीं पुणे पुलिस आयुक्त ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जब पंडाल में आग लगी तो बीजेपी अध्यक्ष पंडाल से जाने वाले थे. उन्हें सुरक्षित पंडाल से निकाल लिया गया है. वहीं इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

 

जेपी नड्डा ने लालबाग के किए दर्शन 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को मुबंई में लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने यहां भगवान गणेश के कई पंडलों में दर्शन किए. बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान मुंबई पहुंची. उन्होंने भी यहां लालबाग के राजा की पूजा की.

Share To:

Post A Comment: