अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म की शूटिंग जारी है और रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को लेकर लगातार कोई न कोई अपडेट साझा करते रहते हैं. इसी बीच 'सिंघम अगेन' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आया है. जिसमें वह अपने पुराने बाजीराव सिंघम वाले अवतार में नजर आ रहे हैं. 

कैसा है अजय देवगन का फर्स्ट लुक

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. अजय देवगन जल्दी-जल्दी इस फिल्म की शूटिंग पूरा करने में जुटे हुए हैं. अजय देवगन के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो इसमें वह पुलिस की वर्दी में खड़े नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर वही सिंघम वाला रुतबा दिख रहा है. 

रोहित शेट्टी ने फोटो शेयर कर क्या कहा

अजय देवगन के आस पास सेना के कुछ और जवान वाहनों पर तैनात हैं और उनके हाथ में बंदूके हैं. चारों ओर बर्फ से ढंके हुए पहाड़ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा है, 'बाजीराव सिंघम एसएसपी एसओजी स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ. जम्मू-कश्मीर पुलिस…सिंघम अगेन…जल्द आ रहा है'. बता दें कि सिंघम अगेन की शूटिंग कई दिनों से जम्मू कश्मीर में चल रही है. पिछले दिनों भी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें रोहित शेट्टी और अजय देवगन सेना के जवानों के साथ उनके बीच में बैठे नजर आए थे. 

कब रिलीज होगी सिंघम अगेन

बता दें कि सिंघम अगेन सिंघम सीक्वेंस की तीसरी किस्त है. वहीं रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की यह पांचवीं फिल्म है. पहले तो सिंघम अगेन की रिलीज डेज 15 अगस्त तय की गई थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. हालांकि अभी सिंघम अगेन की नई रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

इस भूमिका में होंगे अर्जुन कपूर

बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका में नजर आएंगे और उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी. बता दें कि इस फिल्म में रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स के सभी सितारों को साथ ला रहे हैं.

Share To:

Post A Comment: