वाराणसी: सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं. पहले दिन उन्होंने पंचकोशी यात्रा की. ऐसा करने वाले वे यूपी के पहले सीएम बने. अपनी वाराणसी दौरे के दूसरे दिन रविवार को उन्होंने 'संपर्क फॉर समर्थन' से की. इसके तहत वे काशी के प्रबुद्ध जनों से उनके आवास पर जाकर मिले. इस दौरान वे गढ़वा घाट स्थित आश्रम भी गए. उन्होंने आश्रम में गायों को अपने हाथ से हरा चारा भी खिलाया.

गढ़वा आश्रम पहुंच कर सीएम योगी ने सद्गुरु शरणानंद परमहंस महाराज से मुलाकात की. उन्होंने उनसे मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास की चर्चा की और चार साल की उपलब्धियों पर तैयार बुकलेट भी सौंपी. बता दें, इस आश्रम में यूपी पूर्व सीएम और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह, पूर्व राज्यपाल स्व रामनरेश यादव, राज्यपाल राम नाईक और अखिलेश यादव भी आ चुके हैं.


वहीं सीएम योगी सबसे पहले सीनियर एडवोकेट राधेश्याम चौबे से मिलने उनके कैंट स्थित आवास पर पहुंचे. राधेश्याम चौबे की गिनती प्रदेश के जाने-माने वकीलों में होती है और वे यूपी बार काउंसिल के सदस्य भी रहे हैं. इसके बाद योगी काशी विद्यापीठ के पूर्व हिन्दी विभागाध्यक्ष प्रो सुरेन्द्र प्रताप से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. प्रो सुरेन्द्र प्रताप इस्पात मंत्रालय के राष्ट्रीय इस्पात उपभोक्ता परिषद के सदस्य भी हैं. इसके बाद योई ने देश के विख्यात ज्योतिषाचार्य चंद्रमौलि उपाध्याय से उनके आवास पर भेंट की.
Share To:

Post A Comment: