आज की सत्ता

आप सभी साथियों को अवगत कराना है कि सावन के पवित्र माह पर आज की सत्ता टीम की तरफ से एक इनामी योजना शुरू की जा रही है। यह योजना 15 अगस्त 2018 से प्रभावी होगी और 15 सितम्बर 2018 तक चलेगी इस एक माह में जिसकी खबर पर लाइक शेयर होंगे उन्हें नीचे दिए गये नियम अनुसार   विनर घोषित कर पत्रकार लोगो को कुछ उपहार दिये जायेगे।


1-- आप की खबर को 51 लाईक य 51  शेयर होने की रिपोर्ट पोर्टल पर मिलने पर सिल्वर विजेता घोषित किया जायेगा। और एक महीने का रिचार्ज आज की सत्ता की तरफ से उपहार में दिया जायेगा।

2-- आप की खबर को 101 लाईक य 101 शेयर होने की रिपोर्ट पोर्टल पर मिलने पर गोल्डन विजेता घोषित किया जायेगा। और दो महीने का रिचार्ज आज की सत्ता की तरफ से उपहार में दिया जायेगा।

3-- आप की खबर को 151 लाईक य 151 शेयर होने की रिपोर्ट पोर्टल पर मिलने पर डायमंड विजेता घोषित किया जायेगा। और तीन माह का रिचार्ज आज की सत्ता की तरफ से उपहार में दिया जायेगा।


नोट: कोई पत्रकार अगर फेसबुक , ट्वीट पर अपनी खबर का लिंक शेयर कर पोस्ट करता है और उसका प्रमाण स्कीन शॉट के माध्यम से देता है। तब वह विजेता इतने ही लाइक य शेयर पर माना जायेगा। पत्रकार साथी अगर मोवाइल में रिचार्ज अगर नही कराना चाहे तब नगद भुगतान कर दिया जायेगा।

                     सौजन्य से
                 आज की सत्ता
 राष्ट्रीय न्यूज नेटवर्क संस्थापक़ सदस्य
            जय हिंद.... जय भारत....
Share To:

Post A Comment: