रायबरेली-पिछले कई महीनों की तरह ही आज दिनाँक 27/07/2018 को अखिल भारतीय मानवता का संदेश फोरम (ऑल इंडिया प्याम ए इंसानियत फोरम) रायबरेली यूनिट की ओर से मदरसा ज़ियाउल उलूम, मैदानपुर तकिया कलाँ रायबरेली में अध्ययनरत शिक्षार्थियों एवं फोरम के वॉलंटियर्स के द्वारा ज़िला चिकित्सालय रायबरेली में ज़ेरे इलाज मरीजों के मध्य साप्ताहिक फल वितरण का पुनीत कार्य सम्पादित किया गया। फल वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत अस्पताल के जनरल वार्ड, इमरजेंसी वार्ड, बच्चा वार्ड एवं महिला वार्ड आदि वार्डों में भर्ती मरीजों को फल वितरित कर उनकी तीमारदारी करते हुए इलाज के दौरान आवश्यक सहयोग प्रदान करने का विश्वास दिलाया गया।
          बताते चलें कि रायबरेली की विश्वविख्यात शख्सियत मौलाना अली मियाँ द्वारा स्थापित अखिल भारतीय मानवता का संदेश फोरम मानवता के आधार पर अपने सद्कर्मों के माध्यम से देशवासियों में आपसी प्रेम, सद्भावना और सौहार्द को सुदृण करते हुए देशवासियों को राष्ट्रसेवा में सहयोग प्रदान करने के लिए प्रेरित करने का कार्य दशकों से करता आ रहा है। फोरम की ओर से ज़िला अस्पताल में साप्ताहिक फल वितरण के अतिरिक्त चिकित्सा शिविर, ब्लड डोनेशन कैम्प, ठण्डियों में कम्बल वितरण, गर्मियों में निःशुल्क प्याऊ, वृक्षारोपण, सेमीनार, बुक फेयर्स एवं विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन समय समय पर किया जाता है।
               इस साप्ताहिक फल वितरण के आयोजन एवं सफलता में चिकित्सालय प्रशासन एवं स्टाफ़ के साथ , शारुख खान, मुफ़्ती अज़ीम, सैय्यद अमीन हसनी, ज़ीशान, ख़ालिद,आदि का सहयोग सराहनीय रहा।
                                                           नितेश चौधरी
                                                        पत्रकार रायबरेली


                                                      
Share To:

Post A Comment: