:एमपी परिक्रमा:

पचामा मे स्कूली छात्राओं को साइकिल वितरित

पचामा

बुधवार को इछावर विधानसभा के गांव पचामा मे  स्कूली छात्राओं को समारोहपूर्वक साइकिल वितरित की गई कार्यक्रम मे विधायक शैलेन्द्र पटेल मुख्यमंत्री अतिथि के रुप मे शामिल हुए।
शा हाई स्कूल पचामा मे साइकिल वितरण कार्यक्रम मे बुधवार को इछावर क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक शैलेंद्र पटेल पहुंचे। उन्होंने छात्राओं को साइकिल वितरण की। कक्षा  6 से 9 के बच्चों को जो बाहर से  3 किलोमीटर दूरी से आते हैं उनको ग्राम पंचायत  में हाई स्कूल में साइकिल प्रदान की गई।  इस मौके पर इछावर विधानसभा के विधायक शैलेंद्र पटेल लोकसभा उपाध्यक्ष बृजेश पटेल, खेत कल्याण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हरगोविंद दरबाार, घनश्याम मीणा,  सरपंच रघुवीर सिंह, प्राचार्य अनिता बड़गुजर सहित स्कूल का स्टाफ एंव गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
--------------
तालाब पर नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत

टीकमगढ़

 मामला टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ थाना्ंतर्गत आने वाले गोर गांव का है जहां 4 दोस्त नहाने के लिये तालाब पर गये थे जहां नहाते-नहाते चारों गहरे पानी मे चले गये और डूबने लगे, चारों बच्चों जिसमें निक्की मिश्रा, विजय समेले, छोटू जैन और आभास चतुर्वेदी शामिल है। जिनकी उम्र लगभग 12 से 14 साल के सभी बच्चें है, जो गांव के ही पास स्थित तालाब पर नहाने गये थे और डूब गये, ग्रामीणों ने बडी ही मशक्कत के बाद चारों को पानी से बाहर निकाला और तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां डाॅक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। 15 से 20 मिनिट तक डूबे रहे बच्चें जिस बीच ग्रामीणों ने पानी डूबकर बच्चों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल लेकर आये, जहां डाॅक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।
-------------

पासपोर्ट सेवा केन्द्र का शुभारंभ गुरुवार को

बैतूल

बैतूल जिलेवासियों को गुरुवार से पासपोर्ट सेवा केन्द्र की सौगात मिलने जा रही है। भारत सरकार के विदेश मंत्रालय और भारतीय डाक विभाग के संयुक्त तत्वावधान में पोस्ट आफिस पासपोर्ट सेवा केन्द्र का शुभारंभ क्षेत्रीय सांसद ज्योति धुर्वे आज 27 सिंतबर गुरूवार को दोपहर 12 बजे कलेक्टर परिसर मेें करेंगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्र के विधायक हेमंत खंडेलवाल करेगें। वहीं विधायक चंद्रशेखर देशमुख,चैतराम मानेकर,महेन्द्रसिंह चौहान,मंगलसिंह धुर्वे ,नपाध्यक्ष अलकेश आर्य कार्यक्रमखे विशिष्ट अतिथि  होगें।
-------------

व्यापमं कांड उठाना उलटा पड़ा . . .
कमलनाथ ,सिंधिया ,दिग्विजय सहित पाण्डे के ख़िलाफ FIR दर्ज करने का आदेश

भोपाल,

ट्रायल कोर्ट ने झूठे दस्तावेज़ पेश करने सहित अन्य आरोपो में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया ,दिग्विजय सिंह और प्रशांत पाण्डे के ख़िलाफ 4अक्टूबर तक FIR दर्ज कर FIR की कापी कोर्ट में पेश करने का दिया आदेश श्यामला हिल थाना को दिया है । सभी के ख़िलाफ़ IPC की धारा 420,468,466 के तहत FIR दर्ज करने का आदेश दिया है जिनके ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है उन्होंने कोर्ट में जिन दस्तावेज़ों को पेश कर मुख्यमंत्री सहित कई के ख़िलाफ़ परिवाद दाख़िल किया था उस परिवाद मे झूठे, कूटरचित दस्तावेज़ पेश करने और कोर्ट को गुमराह करने के आरोप में FIR दर्ज करने का आदेश दिया।

Share To:

Post A Comment: