इछावर: गणेशोत्स समिति पुराना बस स्टेंड के सदस्यों और पुलिस मे चल समारोह के दौरान विवाद,जितेंद्र वर्मा को थाने ले गई पुलिस,शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने रुका जुलुस,जितेन्द्र को छोड्ने की मांग(आधा घंटे की मशक्कत के बाद जितेन्द्र को छोड़ दिया)
आष्टा
खड़े टेंकर में बाईक घुसी,एक की मौत,2 घायल,सभी बाईक सवार ग्राम श्यामपुरा टप्पा के,घायलो को सीहोर किया रेफर,घटना पद्मसी ग्राम की,आष्टा पुलिस मौके पहुंची।
परशहडोल/ शहडोल में 13 वर्षीय दृष्टिहीन नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपी युवक नाबालिग को अधमरा कर जंगल में छोड़ कर फरार हो गया। बच्ची को उसके पिता ने गंभीर हालत में शहडोल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया है। जबलपुर में भंवर तालाब के पास संचालित दृष्टीहीन विद्यालय में पढ़ने वाली 13 वर्षीय बच्ची को उसके पिता अपने साथ लेकर शहडोल के बुढ़ार थाना इलाके के गांव देवरी जा रहे थे। शहडोल स्टेशन में उतरने के बाद घर की ओर जा रहे पिता पुत्री को एक अंजान बाइक सवार ने लिफ्ट देने की पेशकश की, जिसे पिता ने पहले तो ठुकरा दिया, लेकिन रात का वक्त और जंगली रास्ता होने के कारण बाइक सवार से था चल दिए। आधे रास्ते के बाद बाइक सवार ने पिता को बीड़ी लेने के लिए भेज कर वहां से बच्ची को लेकर भाग निकला। करीब आधे घंटे की तलाश के बाद पिता को अपनी बेटी दर्द से कराहते हुए खून से लथपथ जंगल में पड़ी हुई मिला। गंभीर रूप से घाय बच्ची को पिता ने शहडोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से स्थिति नाजुक होती देखकर उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार ब्लीडिंग नहीं रुकने से बच्ची की स्थिति बिगड़ती जा रही है और बच्ची की स्थिति अभी नाजुक नहीं हुई है।
शिवराज की यह मंत्री आज कांग्रेस ज्वाइन करेंगी !!!!
--------------
शिवराज सरकार में केबिनेट मंत्री का दर्जा वाली पदमा शुक्ला आज कांग्रेस में शामिल होंगी.....पदमा शुक्ला आज भी मप्र समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष हैं। वे सोमवार को छिंदवाड़ा में कमलनाथ से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगी। पदमा शुक्ला राज्यमंत्री संजय पाठक के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती हैं।
मजेदार बात यह है कि कटनी कांग्रेस में पदमा शुक्ला की सदस्यता का तीखा विरोध शुरू हो गया है। पदमा शुक्ला के आने पर कांग्रेस में सामूहिक इस्तीफों की भी चर्चा है।
कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 27 सितंबर से रीवा सतना जिले का दौरा घोषित-
27 सितंबर 2018 - सुबह 8.00 भोपाल - 10.00 इलाहाबाद - 10.40 इलाहाबाद - 11.10 चित्रकूट - 11.20 मंदिर दर्शन - दोपहर 12.00 बजे कार्यकर्ता मीटिंग - 12.50 चित्रकूट से सतना - 1.10 सतना - 1.20 लंच (सतना में) - 2.10 जनसभा - 3.15 बस से रीवा प्रस्थान - 5.00 जयस्तंभ से सिरमौर चौराहा - 6.30 सिरमौर सर्किल रीवा जनसभा - राजनिवास में रात्रि विश्राम
28 सितंबर 2018 - सुबह 11.00 सर्किट हाउस - 11.20 शाहपुर मोड़ - 11.50 बरावं गांव में कार्यक्रम - दोपहर 1.00 बैकुंठपुर में मीटिंग - 1.55 लंच - 3.25 कार्यकर्ता मीटिंग लालगांव - 4.45 त्योंथर के चुनरी गांव में कार्यकर्ता मीटिंग - 5.30 हेलीकॉप्टर से इलाहाबाद - 6.00
 जबलपुर
संजीवनी नगर थाना अंतर्गत बका तालाब के पास अधेड़ झूला फांसी पर,
समदड़िया मॉल में बेकरी की दुकान चलाता था मृतक जितेंद्र झारिया,
परिवार के सदस्यों ने घर पहुंचने के बाद फांसी पर झूलते हुए पाया,
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,
मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच,बैतुल।। जिले  में विसर्जन के दौरान डूबने से 4 की मौत,
बैतुल में स्टॉप डेम में डूबे प्रवीण की मौत परमंडल पंचायत सचिव के युवा पुत्र की मौत
मुलताई के ग्राम आरुल में भी 2 लोगो के डूबने से मौत की खबर 

गणेश विसर्जन के दौरान हुए हादसे।

Share To:

Post A Comment: