शिवराज के बयान पर शोभा ओझा का पलटवार

भोपाल, एमपी मीडिया पाइंट  

 मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्षा श्रीमती शोभा ओझा ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के राहुल गांधी जी पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ठग और घोटालेबाज़ हैं उनके मुंह से निकली विकास की बातें खोखली और झूठी साबित होती हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान झूठे वादों और घोषणाओं से प्रदेश को ठगने का काम कर रहे हैं। प्रदेश की भोली-भाली जनता पिछले 3 पंचवर्षीय चुनाव में इनके वादों पर भरोसा कर रही थी लेकिन अब जनता का भरोसा शिवराजसिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी से पूरी तरह उठ चुका है।


श्रीमती ओझा ने कहा कि जनता को इस बात पर कतई कन्फ्यूजन नही है कि शिवराजसिंह जी का परिवार व्यापम घोटाले, अवैध रेत खनन, इटेंडरिंग घोटाले में शामिल है बल्कि प्रदेश की जनता आपके ऊपर लगे इन्ही भ्रष्टाचार के मुद्दों पर पूरी भाजपा को प्रदेश की सत्ता से बाहर कर देगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी बिना किसी लाग-लपेट के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के परिवार पर व्यापम घोटाले में शामिल होने का सार्वजनिक आरोप लगा रहे हैं और वे प्रतिबद्ध हैं कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी सबसे पहले व्यापम के आरोपियों और दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

श्रीमती ओझा ने कहा कि शिवराजसिंह जी की चुनावी यात्राओं में जनता का समर्थन नही मिलने से उनमें मानसिक अस्थिरता आ रही है इसिलए वे ऊल जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि माननीय शिवराजसिंह जी को अपने मन से ये भ्रम हटा देना चाहिए कि अब प्रदेश की जनविरोधी भाजपा सरकार से पीड़ित जनता उनकी बातों में आने वाली है। यही जनता जनार्दन भाजपा को विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएगी और भाजपा को विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Share To:

Post A Comment: