कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा-भाजपा ने जनता का विश्वास तौड़ा: शैलेन्द्र पटेल

इछावर, एमपी मीडिया पाइंट





भाजपा के कार्यकाल मे उसके रहनुमाओं ने सिर्फ अपना घर भरने पर ध्यान दिया गरीबों का हक दलालों के दलदल मे धसकर रह गया, शासन की तमाम योजनाओं का लाभ अपात्रों को मिला,हर सरकारी दफ्तर मे रिश्वतखोरी पनप गई और अपने उत्थान की बाट जौहता हुआ दबाकुचला गरीब तबका अपने बच्चों को कर्ज तले छौड़ स्वर्ग सिधार गया। उक्त बात कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने कही वे इछावर विधानसभा के गाँवों मे चौपाल सभाओं को संबंधित कर रहे थे।


इछावर: गांवों मे चौपाल सभाओं को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल


 पटेल ने कहा कि पाँच वर्ष मे मतदाताओं को एक मौका मिलता है कि वह वोट मांगने वाले व्यक्ति से पिछले कार्यकालों का हिसाब मांगे और इछावर विधानसभा के वोटर यही कर रहे हैं तभी तो भाजपा वालों की अब बोलती बंद है। भाजपा सरकार की तमाम योजनाएं गरीबों के लिए दूर की कोड़ी साबित हुई।
 इस गांव का तालाब उस गांव मे बना दिया तो कहीं गांव की नदी के उसपार स्कूल बना दिया।कहीं की ईंट-कहीं का रोड़ा भाजपा ने जनता के विश्वास को तोड़ा।इछावर  मे रोड की तुलना हेमामालिनी के गालों से करने वालों से जब ग्रामीण पूछते हैं कि बताओ हमारी रोड आखिर कहाँ गई? तो महोदय को इधर-उधर झांकना पड़ता है . .

पटेल ने कहा कि इछावर की प्रगति को रोकने वालों को आपने पिछले चुनाव मे सबक सिखाया तो था लेकिन शायद उनके लिए  744 वोट से कांग्रेस की जीत कम पड़ गई इसलिए भाजपा ने उन्हें वापस टिकट देकर आपके बीच भेज दिया है इसबार आप 27 हजार 744 वोट से कांग्रेस को जीताकर भाजपा को यह पैगाम भेजदें कि इछावर विधानसभा मे इंसान रहते हैं कीड़े-मकोड़े नहीं। अगर कांग्रेस की सरकार चुनकर आती है तो हम इछावर के उस विकास का वादा करते हैं जो आपको वास्तव मे ही 21 वीं सदी मे मे रहने का अहसास कराएगा।

शुक्रवार को शैलेन्द्र पटेल ने इछावर विधानसभा के बागनखेड़ा,बिजोरी,चैनपुरा,मुवाड़ा,उमरखाल,गऊखेड़ी,तुमड़ी,झालकी,जमोनियाफतेहपुर,शाहपुरा,अरोलिया-परोलिया,कल्याणपुरा,मोलगा,आमलारामजीपुरा,बिशनखेड़ी,बरखेड़ाकुर्मी,पालखेड़ी,सिराड़ी,रामपुरा सहित कई गांवों का दौराकर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष मे मतदान करने की अपील की। ग्रामीण महिलाओं ने भी तिलक लगाकर शैलेन्द्र पटेल का जोरदार स्वागत किया।
Share To:

Post A Comment: