कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल का धुआंधार प्रचार-प्रसार अभियान जारी,
ग्रामीणों ने नाचते-गाते किया भव्य स्वागत,
कई गांवों मे गाजे-बाजे के सांथ निकले शैलेन्द्र पटेल'
एक दर्जन गांवों मे किया जनसंपर्क,
कहा-  मैं जनता के विश्वास का कृतज्ञ

इछावर, एमपी मीडिया पाइंट


इछावर:कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया गांवों मे जनसंपर्क

शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने इछावर विधानसभा के एक दर्जन गांवों का दौराकर धुआंधार जनसंपर्क किया इस अवसर पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा कि मैं इछावर विधानसभा मे विकास को लेकर कोई कौर-कसर बाकी नहीं रखूंगा मैं जिस गांव जा रहा हूँ मुझे भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। मतदाताओं के लगातार बड़ रहे समर्थन और आशीर्वाद से विरोधियों के हौंसले पस्त हो गए हैं।
यह चुनाव भाजपा के लिए दु:खदायी साबित होने वाला है इसलिए आपको पोलिंगबूथ पर पहुंचकर पंजे की बटन दबाना है आपका वोट इछावर के विकास और तरक्की को तय करने वाला है मेने पहले भी कहा था और अब भी कह रहा हूँ कि कांग्रेस के सत्ता मे आते ही दस दिन के अन्दर चमत्कार आप खुद अपनी आँखों से देखेंगे और महसूस करेंगे कि भाजपा सरकार ने 15 वर्ष तक आपको प्रलोभित योजनाओं के माध्यम से किस कदर लूटा।
कहते हैं गरीब की हाय से लोहा भी भस्म हो जाता है तो यह भाजपा किस खेत की मूली है ! इसे गरीबों की हाय लग चुकी है अब यह सत्ता मे आने वाली नहीं है पूरे प्रदेश मे कांग्रेस की लहर चल रही है।
कांग्रेस किसान,मजदूर,गरीब महिलाओं की पार्टी है और भाजपा कालाधन अवैरने वाले दबंगों की पार्टी है आप भूल गए क्या वह दिन जब घर की माताओं बहिनों ने बैंक के सामने घंटों लाइन मे लगकर पसीने की कमाई का पैसा नोटबंदी के नाम पर  जमा किया था और अमीर अपने बंगले से बाहर तक नहीं निकले थे। कांग्रेस ने अपने वचनपत्र मे स्पष्ट कर दिया है कि हम बुजुर्गों की पेंशन एक हजार रुपया कर देंगे,किसानों का आधा कर्जा,आधा बिल तुरंत माफ होगा बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा या फिर  उन्हें  चार हजार रुपये हर माह उन्हे भत्ते के रुप मे मिलेंगे।
पटेल ने कहा कि मावाबाटी खिलाने से गरीबों का कुछ भी भला होने वाला नहीं है जब दर्द बांटने का टाइम था तब सत्ता के नशे मे चूर रहे।

Share To:

Post A Comment: