निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी महाजन ने किया शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क

सीहोर,

बुधवार को सीहोर विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी गौरव महाजन ने शहरी क्षेत्र में जोरदार जनसंपर्क किया। उन्होंने अपने जनसंपर्क की शुरूआत शहर के इंदौर नाका स्थित दशहरा मैदान से की और देर रात्रि तक शहर के कस्बा सहित अन्य स्थानों पर घर-घर जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद ग्रहण किया। इस दौरान सन्नी महाजन का जोरदार स्वागत हुआ। इसके अलावा महाजन के समर्थन में श्रीमती शोभना सन्नी महाजन ने ग्राम आवंतीपुरा, छापरी कला और बिजौरा सहित अन्य स्थानों में जनसंपर्क किया। इस दौरान बड़ी संख्या में मातृशक्ति और क्षेत्रवासियों ने पुष्प वर्षाकर स्वागत किया।
--------------

जनता कांग्रेस भाजपा को जड़ से उखाड़कर फेकेगी
अब प्रदेश भर में जनता आप की सरकार बनाएंगी 

सीहोर


गुरूवार को आम आदमी पार्टी के विधानसभा के प्रत्याशी कृष्णपाल सिंह बघेल ने चाणक्यपुरी से लेकर कोतवाली चौराहा सहित मुख्य बाजार में जनसंपर्क किया। आप प्रत्याशी बघेल ने जनसंपर्क के दौरान कही।
उन्होंने कहा की विधानसभा में आम आदमी पार्टी को जनता चुनने जा रहीं है प्रदेश में आप की सरकार बनने जा रहीं है। जनता भाजपा और कांग्रेस की सरकारों को देख चुकी है। भाजपा ने जनता को ठगा है कांग्रेस ने भी घोटले और भ्रष्टाचार हीं दिया है। दिल्ली मेंं आप की सरकार नागरिकों को हर सुविधा मिल रहीं है मध्य प्रदेश से बिजली खरीद कर दिल्ली में नागरिकों को बिजली सस्ती दी जा रहीं है जबकी प्रदेश के नागरिकों के बिजली बिल हजारों रूपए के आ रहे।
Share To:

Post A Comment: