रैली और जनसभा के बाद  शाम 5 बजे चुनावी शौरगुल थमा,
कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल के पक्ष मे विशाल जनसभा आयोजित,
पटेल ने कहा पांच साल तक भाजपा सरकार ने इछावर के साँथ किया सौतेला व्यवहार

इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट



करीब बीस दिन से चल रहा चुनावी प्रचार-प्रसार का शोरगुल सोमवार शाम पाँच बजे थम गया।
प्रचार प्रसार के अंतिम दिन सोमवार को भाजपा प्रत्याशी करणसिंह वर्मा एंव कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल के समर्थकों ने वाहन रैली निकालकर अपने-अपने प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। रैली निकालकर जहाँ भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की सभा मे शामिल होने बिलकिसगंज रवाना हो गए वहीं कांग्रेस ने आजाद चौक मे विशाल जनसभा का आयोजन किया इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी
शैलेन्द्र पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने इछावर क्षेत्र मे जानबूझकर विकास कार्य नहीं होने दिए प्रदेश सरकार ने इछावर के  साँथ पूरे पाँच साल तक सौतेला व्यवहार किया फिर भी मै पाँच साल के अंदर साढ़े पाँच हजार करोड़ रुपये उनके मूँह से निकालकर लाया और इछावर विधानसभा क्षेत्र मे विकास के काम कराए।
भाजपा अपने चुनावी सभा मे सरासर मुझ पर झूठे आरोप लगा रही है मेरा कहना है जाँच करालों सब सामने आ जाएगा।
कांग्रेस कार्यकर्ता मेरी जान और शान हैं वे चुनाव मे खुद लड़ रहे हैं मैं नहीं। प्रदेश के मुख्यमंत्री तो मिथक के चलते इछावर कभी आए ही नहीं वे क्या इछावर के लोगों की समस्याएं समझेंगे।शासन की पूरी योजनाओं का लाभ सिर्फ बुदनीवासियों को मिला।आप सब से मेरा यही कहना है कि अब इछावर क्षेत्र  के लोगों को कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़े इसलिए हाथ के पंजे का बटन दबाकर कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।
सभा को ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अनारसिंह ठाकुर, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष हरगोविन्द सिंह दरबार सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी संबंधित किया।
सभा का संचालन कांग्रेस नेता ब्रजेश पटेल ने किया।
बतादें कि सोमवार शाम पांच बजे के बाद किसी भी राजनैतक दल के प्रत्याशी के पक्ष मे छोटी-बड़ी सभा आयोजित की गई या माईक लगाकर वाहनों से कोई प्रचार करता अथवा ढोल बाजेगाजे के साँथ घूमता प्रचार करता पाया गया तो उसके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का प्रकरण कायम होगा।

Share To:

Post A Comment: