विहिपवने सांसद को सौंपा पत्र,
कहा-पांच सौ साल से कर रहे अयोध्या मे राम मंदिर की मांग

सीहेार,    एमपी मीडिया पाइंट 


विहिप सहित सीहोर के हिंदू संगठनों ने भोपाल पहुंचकर क्षेत्रीय सांसद आलोक संजर को एक पत्र सौंपा जिसमे कहा गया है कि श्रीराम मंदिर मुद्दे को लम्बा खींचना उचित नहीं है क्योंकि यह मांग 500 वर्ष पुरानी हो चुकी है।
अयोध्या में स्थित श्रीराम जन्म भूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर के शीघ्र निर्माण के लिए भोपाल पहुंचकर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के जिला प्रतिनिधि मंडल ने सासंद आलोक संजर को पत्र दिया। जिसमे विहिप ने कहा कि न्याय पालिका में सन् 1950 से विरोधी तत्व मूल मुकदमें को टालने के लिए कोशिशें कर रहे है। हिन्दू संप्रदाय सन,1528 से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग कर रहा है।
 सर्वोच्य न्यायालय ने इस मुकदमें को प्राथमिकता में रखा है आगे निर्णय क्या होगा निश्चित नहीं है। हिन्दू समाज बीते पांच सौ सालों से अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए प्रयासरत है। इस मामले में अनावश्यक बिलम्ब कर हिन्दू समाज के धेर्य की परीक्षा ली जा रहीं है। केंद्र सरकार कानून बनाकर ही इस वर्तमान परिस्थिति का समाधान कर सकती है। पत्र सौपने वाले प्रतिनिधि मंडल में संत समाज सहित संगठन के प्रांत गौ रक्षा प्रमुख अजीत सिंह शुक्ला, जिलाध्यक्ष सुनील कुमार शर्मा, जिला उपाध्यक्ष जगदीश  कुशवाहा,जिलामंत्री राकेश विश्वकर्मा, जिला संयोजक विवेक राठौर, जिलाकोषाध्यक्ष पंडित मोहितराम पाठक सहित दुर्गा वाहिनी की बहिने एंव प्रांतीय जिला पदाधिकारीगण शामिल थे।
Share To:

Post A Comment: