बता दें सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से चल रही थीं.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. ख़बर है कि बीजेपी सनी को गुरदासपुर सीट से टिकट दे सकती है. सनी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. पार्टी ज्वाइन करने के बाद सनी देओल ने कहा कि जिस तरह मेरे पापा ने अटल जी के साथ साथ और उनके सहयोग से काम किया उसी तरह मैं भी मोदी जी का सहयोग करूंगा और उनके साथ मिलकर काम करूंगा. सनी ने कहा मेरा काम बोलेगा
बता दें सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से चल रही थीं. सनी देओल 19 अप्रैल को पुणे एयरपोर्ट पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि सनी अमृतसर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. जब इस बारे में सनी देओल के प्रवक्ता से बात की गई तो उन्होंने मुलाकात की बात तो स्वीकार की लेकिन सनी के किसी पार्टी ज्वाइन करने के बारे में कोई जवाब नहीं दिया.

जब 'ब्लैंक' की प्रमोशन के दौरान दिल्ली टाइम्स की सनी से बात हुई तो उन्होंने भविष्य में कोई भी पार्टी ज्वाइन करने की संभावना से इंकार नहीं किया.


जब सनी से पूछा गया कि उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए मथुरा में प्रचार किया तो क्या वह भी कैंपेनिंग करेंगे? इस पर सनी ने जवाब दिया कि- मैंने पहले चुनाव प्रचार किया है. मगर इस साल प्रचार को लेकर मैंने कोई फैसला नहीं किया है. साथ ही मैं किस पार्टी को सपोर्ट करता हूं ये मेरी निजी पसंद है.
Share To:

Post A Comment: