मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों भेड़िया की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इसमें उनकी अदाकारी और परफॉर्मेंस को फैंस और क्रिटिक्स सराह रहे हैं. इस बीच वह अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में है. हाल में, कई ऐसी खबरें आईं जिसमें दावा किया गया कि कृति अपने आदिपुरुष के को-एक्टर प्रभास के साथ रिलेशनशिप में हैं. इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर घुटने के बल बैठ कर प्रपोज किया और कृति ने उन्हें ‘हां’ भी कर दिया. कृति ने अब इन खबरों पर रिएक्शन दिया है और इन्हे अफवाह बताया है.

कृति सेनन ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है. कृति और प्रभास दोनों ओम राउत की ‘आदिपुरुष’  में नजर आएंगे. हाल ही में, कृति के ‘भेड़िया’ के सह-कलाकार वरुण धवन ने करण जौहर के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में पुष्टि की कि वह प्रभास को डेट कर रही हैं. इसके बाद से कृति और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरे सामने आने लगी थी.

कृति सेनन ने कुछ घंटे पर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आधिकारिक बयान जारी कर उनके और प्रभास (Prabhas) के रिलेशनशिप की खबरों को आधारहीन बताया है. अपने नोट में, उन्होंने यह भी कहा कि ‘भेड़िया’ वरुण ‘थोड़ा जंगली’ हो गए थे और उनके फनी जोक ने डेटिंग की अफवाहों को जन्म दिया.

Share To:

Post A Comment: