श्रीलंकाई मूल की जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाई है. फिल्म 'अलादीन' ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन फर्नांडिस आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. इस बीच जैकलीन फर्नांडिस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जैकलीन कॉस्मेटिक सर्जरी को अनफेयर बता रही हैं, इस वीडियो को देखने के बाद जैकलीन फर्नांडिस को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. 

सामने आया जैकलीन फर्नांडिस का थ्रोबैक वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस का ये थ्रोबैक वीडियो साल 2006 के मिस यूनिवर्स पेंजेट श्रीलंका के दौरान का है. इस वीडियो में जूरी जैकलीन से कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर सवाल पूछते हैं, जिस पर जैकलीन फर्नांडिस अपना जवाब देते हुए इसे अनफेयर करार देती हैं. इस वीडियो में जैकलीन ये कहती दिखाई दे रही हैं- 'मेरे मुताबिक कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर फायदा उठाने के सामान है. दरअसल महिलाओं को अपनी नैचुरल ब्यूटी को कबूल करके उसका जश्न मनाना चाहिए, न कि कॉस्मेटिक सर्जरी का, ये तरीका पूरे ब्यूटी पेंजेट के खिलाफ जाता है. वहीं अगर कोई इसे सही बताता है तो ये बहुत महंगा है और हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर सकता है.'

जैकलीन फर्नांडिस पर भड़के लोग

कॉस्मेटिक सर्जरी पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस ओपनियन के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग भड़क गए हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला है कि- 'खुद की प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद इस तरह से बयान देना कोई इनसे सीखे.' एक अन्य यूजर का मानना है कि- 'ब्यूटी कॉन्सेप्ट जीतने के लिए हर कोई ऐसे ही बड़ी-बड़ी बातें करता है, जीतने के बाद खुद ही कॉस्मेटिक सर्जरी को करा लिया.' इस तरह से तमाम यूजर जैकलीन फर्नांडिस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Share To:

Post A Comment: