काजोल की नई फिल्म सलाम वेंकी रिलीज हो गई है. इस मूवी ने शुक्रवार यानी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. अजय देवगन ने काजोल की इस फिल्म को देख लिया है और रिव्यू करके बता भी दिया है कि ये फिल्म कैसी है. अजय ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काजोल के काम की जमकर तारीफ की है.

अजय देवगन ने बताया कैसी है 'सलाम वेंकी'

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजोल की एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है, जिस पर लिखा है, 'काजोल, जिसने मेरी जिंदगी बड़ी कर दी. आप इस फिल्म में शानदार हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सलाम वेंकी ने मुझे इमोशनल कर दिया है. ये बहुत खास है. पूरी टीम का काम दिखता है, खासकर रेवती और विशाल जेठवा का. कास्ट एंड क्रू को मेरी शुभकामनाएं'.

तनीषा ने किया कमेंट

एक्टर अजय देवगन के इस पोस्ट पर काजोल की बहन तनिष्का मुखर्जी ने हार्ट इमोजी शेयर की है. बताते चलें कि 'सलाम वेंकी' में विशाल जेठवा ने काजोल के बेटे का रोल निभाया है. वहीं, आमिर खान ने इसमें कैमियो किया है.

अजय देवगन की फिल्में 

बता दें कि इन दिनों अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भोला को लेकर बिजी चल रहे हैं. ये फिल्म साउथ की हिट मूवी कैथी का हिंदी रीमेक है. इसमें अजय देवगन लीड रोल निभा रहे हैं और इसके डायरेक्टर भी वह खुद हैं. चर्चा है कि इस मूवी में अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे. इसके अलावा अजय देवगन 'सिंघम' के सीक्वल 'सिंघम अगेन'  में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ऐलान किया गया है. ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी और इसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं.

Share To:

Post A Comment: