गुजरात विधानसभा के लिए पिछले कई दिनों से जमकर प्रचार हुआ. इस बार आम आदमी पार्टी की एंट्री से मुकाबला और भी ज्यादा दिलचस्प रहा और जमकर बयानबाजी हुई. जिसके बाद अब आज पहले चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. गुजरात की कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है. वोटिंग से ठीक पहले पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने लोगों से अपील की है कि वो घरों से निकलें और ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालें. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से वोट डालने की अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- "आज गुजरात चुनाव का पहला चरण है. मैं आज मतदान करने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान करता हूं."

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने वोटिंग से पहले ट्वीट करते हुए कहा कि "पिछले दो दशकों में गुजरात विकास और शांति का पर्याय बना है जिसपर हर भारतीय को गर्व है. लेकिन यह गुजरातवासियों द्वारा चुनी मजबूत सरकार के कारण संभव हो पाया. मैं प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूं कि इस विकासयात्रा को जारी रखने के लिए अभूतपूर्व उत्साह और संख्या में मतदान करें."

Share To:

Post A Comment: