मार्च 2022 में सिनेमाघरों में हिट होने वाली एपिक पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' (RRR) को दुनियाभर के दर्शकों का प्यार मिला है. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने कई इंटरनेशनल प्लेटफार्म्स से बेहद पॉजिटिव रिव्यू पाया है. फिल्म को गोल्डन ग्लोब 2023 अवॉर्ड के लिए दो नामिनेशन मिले और इसके ऑस्कर की दौड़ में शामिल होने की उम्मीद है. इस बीच, RRR ने एक और बड़ी उपलब्धि अपने नाम करते हुए प्रेसटिजियस क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2023 (Critics Choice Awards 2023) में पांच नामिनेशन हासिल किए हैं. इसी के साथ, आरआरआर ने अब एक बार फिर से इतिहास रच दिया है. मेकर्स ने फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये एक्साइटिंग अपडेट की अनाउंसमेंट की है.

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स 2023 में RRR को मिले 5 नॉमिनेशन
राम चरण और जूनियर एनटीआर की दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म RRR  ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2023 में 5 नॉमिनेशन पाए हैं. इनमें हैं...

  1. बेस्ट पिक्चर
  2. बेस्ट डायरेक्टर (एसएस राजामौली)
  3. बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म
  4. बेस्ट विजुअल इफेक्ट
  5. बेस्ट सॉन्ग (नातु नातु)

आरआरआर’ मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
इस बड़ी उपलब्धि से बेहद एक्साइटेड ‘आरआरआर’ ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ इस खबर की अनाउंसमेंट की. ‘आरआरआर’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर लिखा गया है,  "एक और दिन, आरआरआर के लिए एक और माइल स्टोन ... #RRRmovie को प्रेसटिजियस क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स के लिए 5 कैटेगिरी में नॉमिनेट किया गया है !!"

RRR’ को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में भी मिले दो नॉमिनेशन
‘आरआरआर’ 1920 के दशक में दो रियल लाइफ के भारतीय क्रांतिकारियों - अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द बुनी गई है. राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म मार्च में दुनिया भर में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी अहम रोल प्ले किया है. फिल्म ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में भी दो नॉमिनेशन हासिल किए हैं.

Share To:

Post A Comment: