जिया शंकर और अभिषेक मल्हान को बिग बॉस 17 ऑफर किया जा चुका है, लेकिन दोनों ने ही इस सीजन में आने से मना कर दिया है.



रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद अब फैंस बेसब्री से बिग बॉस सीजन 17 का इंतजार कर रहे हैं. खासकर जब से इस खबर ने जोर पकड़ा है कि अभिषेक मल्हान बिग बॉस सीजन 17 में एंट्री ले सकते हैं. तब से फैंस ज्यादा खुश हो गए हैं. बिग बॉस के सीजन 17 को शुरु होने में करीब दो महीने बाकी हैं. लेकिन अभी से इस घर में कौन-कौन जाने वाला है इन नामों पर चर्चा शुरु हो गई है. 

ओटीटी के इन चहेते कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 17 में जाने से किया मना

ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 में कम से कम दो से 3 सदस्य बिग बॉस सीजन 17 में जाने वाले हैं. अब इनमें से कौन होगा ये देखना बाकी है. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक फैंस के लिए एक बुरी खबर ये है कि जिया शंकर और अभिषेक मल्हान को बिग बॉस 17 ऑफर किया जा चुका है, लेकिन दोनों ने ही इस सीजन में आने से मना कर दिया है. कयास लगाए जा रहे थे कि इस शो में अभिषेक और जिया का कोई लव एंगल देखने को मिल सकता है. लेकिन दोनों ही कंटेस्टेंट ने इस घर में जाने से मना कर दिया है.

कहा जा रहा है कि अभिषेक के घर वाले नहीं चाहते कि जिस तरीके से ओटीटी में अभिषेक के साथ चालबाजियां हुई हैं या उनके साथ लड़ाईयां हुई है वो दोबारा से ऐसे किसी शो में जाएं जहां दोबारा ऐसा ही माहैल हो. अभिषेक का भाई भी नहीं चाहता कि वह सीजन 17 में जाएं. हालांकि इस मामले में अभी किसी की कोई अधिकारिक स्टेटमेंट नहीं आई है. वहीं जिया शंकर की बात करें ओटीटी में एल्विश से हारने के बाद वह नहीं चाहती कि वह सीजन 17 में नजर आएं. 

बिग बॉस सीजन 17 का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

हालांकि एक्ट्रेस जिया की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है कि उन्होंने बिग बॉस 17 में जाने से मना किया है. बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो है. सलमान खान के इस रियलिटी शो को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. अब तक बिग बॉस के 16 सीजन आ चुके हैं और ये सभी सीजन काफी सक्सेसफुल रहे हैं. अब फैंस बिग बॉस 17 का इंतजार कर रहे हैं.

Share To:

Post A Comment: