बिग बॉस ओटीटी 2 से हाल ही में एलिमिनेट हुई फलक नाज ने कहा था कि उनकी बहन शफक उनसे मिलने नहीं आईं. वहीं अब एक इंटरव्यू में शफक नाज ने अपनी बहन फलक के इस कमेंट पर रिएक्शन दिया है.



टेलीविजन एक्ट्रेस फलक नाज़ को हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में देखा गया था. लगभग चार हफ्ते तक सर्वाइव करने के बाद फलक हाल ही में सलमान खान के शो से एलिमिनेट हुई थीं. 31 साल की एक्ट्रेस ने एलिमिनेशन के बाद कई इंटरव्यू में अपने और बहन शफक नाज को लेकर भी बात की.  वहीं एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि बहन शफक नाज़ ने उन्हें एक लंबा मैसेज भेजा था. लेकिन वह उनसे पर्सनली नहीं मिलीं. वहीं अब एक इंटरव्यू में शफक नाज ने अपनी बहन फलक को लेकर बात की है.

पास्ट के बारे में क्या बोलीं शफ़क़ नाज़
इस पर शफक नाज़ ने कहा, 'मैं अतीत को अतीत में ही रखना चाहूंगी, 8-9 साल पहले जब ये सब चीजें हो रही थीं तब भी मैंने कुछ नहीं कहा था और आज भी मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं. बिल्कुल भी क्योंकि यह टाइम और एनर्जी की बर्बादी है."

बहन फलक के न मिलने के दावे पर शफक ने क्या कहा?
बिग बॉस ओटीटी 2 से एलिमिनेट होने के बाद फलक ने कहा था कि उनकी बहन शफक उनसे मिलने नहीं आईं. वहीं अब इस पर शफक ने कहा, " मैं उससे उसी रात मिली जब वह बाहर आई थी, लेकिन देर रात होने के कारण हमें बैठने और जो कुछ भी हो रहा था उस पर चर्चा करने का समय नहीं मिला. हालांकि, हमने तुरंत बातचीत की. उसके बाद, हम दोनों बिजी थे इसलिए हमें इस बारे में बात करने का मौका नहीं मिला. उन्होंने शो में अपना बेस्ट परफॉर्म किया है. इस मामले के आसपास अफवाहें वास्तव में सिर्फ दुखद हैं. लोगों को अफवाहों के बजाय जीवन जीने और पॉजिटिविटी फैलाने की जरूरत है. “

फलक नाज़ ने शफक के लिए क्या कहा था
बता दें कि फलक अपने एलिमिनेशन के बाद सिद्धार्थ कनन के यूट्यूब चैनल पर नजर आईं थीं. इस दौरान उनसे उनकी बहन शफक और उनके बीच मनमुटाव के बारे में बात की गई. इस पर फलक ने कहा था, 'आज भी मुझे बिग बॉस से बाहर आए दो दिन हो गए लेकिन वह मिलने नहीं आईं, उन्होंने मुझे कई चीजों के बारे में लंबा मैसेज भेजा लेकिन मैंने उनसे कहा कि ये बातें मैसेज पर नहीं बल्कि पर्सनली कही जा सकती हैं.' .मुझे अपनी बहन की बहुत याद आती है."

Share To:

Post A Comment: