एकनाथ शिंदे को लगेगा बड़ा झटका? NCP विधायक रोहित पवार के इस दावे ने उड़ाई शिवसेना की नींद

एनसीपी विधायक रोहित पवार ने एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया है. रोहित पवार ने कहा, शिंदे गुट के 10-15 विधायक खुश नहीं हैं और शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के पास वापस लौटने के लिए तैयार हैं. यह जोरदार खुलासा एनसीपी विधायक रोहित पवार ने किया है. वे धाराशिव में एनसीपी संपर्क कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे. बता दें कि, एनसीपी विधायक रोहित पवार का मराठवाड़ा दौरा कल तुलजापुर से कुलस्वामिनी तुलजाभवानी माता के दर्शन के साथ शुरू हुआ था. 

NCP विधायक रोहित पवार ने क्या कहा?
NCP विधायक रोहित पवार ने कहा कि वर्तमान में देश और प्रदेश में राजनीतिक स्तर काफी गिर गया है. बीजेपी के पास आर्थिक और राजनीतिक दबाव तकनीक की जबरदस्त ताकत है और उसी ताकत के दम पर उसने शिवसेना और एनसीपी को तोड़ा. इस तरह की बात से महाराष्ट्र की जनता काफी परेशान है और इस पर चर्चा होनी चाहिए, लेकिन बीजेपी जनता के मुद्दों को छोड़कर अनावश्यक मुद्दों पर चर्चा कर रही है.

बीजेपी के खिलाफ लड़ने का किया फैसला
रोहित पवार ने कहा, शरद पवार ने शिवाजी महाराज, शाहू, फुले, आंबेडकर के विचारों और महाराष्ट्र के धर्म की विरासत को बचाने के लिए संघर्ष शुरू किया है. मैं यही संदेश लेकर आया हूं. उन्होंने कहा कि एनसीपी और उसके सहयोगियों ने बीजेपी के खिलाफ लड़ने का फैसला किया है. शरद पवार लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए बीड में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे.

आगे उन्होने कहा, बीड में एक नेता ने एक सार्वजनिक बैठक में कहा था कि बीजेपी के विचार वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं चुना जाना चाहिए, लेकिन वही नेता अब बीजेपी के साथ सत्ता में बैठे हैं. उन्होंने मंत्री धनंजय मुंडे को यह न सोचने की चेतावनी दी कि बीड जिले पर उस नेता का अधिकार है. उन्होंने कहा कि अब हम उस नेता द्वारा प्रस्तुत रुख को वास्तविकता बनाएंगे.



Share To:

Post A Comment: