अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओह माय गॉड' का ट्रेलर आज रिलीज़ नहीं होगा. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए दी है.

 इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की आत्महत्या की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. तमाम सेलेब्स ने नितिन देसाई की मौत हैरानी और दुख जाहिर किया है इन सबके बीच अक्षय कुमार ने भी एक बड़ा फैसला लिया है.
अक्षय अवेडेट फिल्म 'ओएमजी 2'  का ट्रेलर आज रिलीज़ किया जाना था, लेकिन नितिन देसाई की मौत की खबर के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया है. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. 
अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नितिन देसाई की अचानक मौत की खबर से दुखी हूं. वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज शख्स थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया...यह बहुत बड़ा लॉस है. सम्मान के तौर पर हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं. कल (3 अगस्त) को सुबह 11 बजे हम इसे लॉन्च करेंगे ओम शांति'.
आपको बता दें कि नितिन देसाई ने 2 अगस्त की सुबह 4 बजे के करीब अपने फिल्म स्टूडियो एनडी फिल्म्स में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नितिन की मौत की वजह आर्थिक परेशानी बताई जा रही है. ईटाइम्स से बात करते हुए नितिन के करीबी दिलीप ने बताया कि 'वो आर्थिक रूप से परेशान थे. उन्होंने हमें भी नहीं बताया कि उन्होंने अपने एक ऑफिस बेच दिया था.'
पंचड़ों में फंसी ओएमजी 2
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज़ है. 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म का दूसरा पार्ट है. बीते दिनों सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कुछ सीन्स पर कैंची चला दी थी. जिसके बाद अब फिल्म को 20 कट्स के साथ A सर्टिफिकेट देकर रिलीज़ करने की अनुूमति दे दी गई. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. ओह माय गॉड 2 की टक्कर सनी देओल की गदर 2 से होने वाली है.


Share To:

Post A Comment: