सनी देओल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से लेकर एंटी इंडिया एंटी पाकिस्तान माहौल पर खुलकर बात की. उन्होंने नफरतों के फैलने पर पर भी अपनी राय रखी..

सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. सनी देओल की फिल्म का बज काफी बढ़ा हुआ है. वहीं खास मौके पर रिलीज हो रही सनी देओल की फिल्म को लेकर देशभक्ति वाली फीलिंग्स भी फैंस के मन में जाग गई है. बता दें, 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हो रही है. ऐसे में सनी देओल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

ट्रोलिंग पर बोले सनी देओल

सोशल मीडिया का जमाना है तो ऐसे में ट्रोल्स को जो बोलना होता है वो बोल डालते हैं, ऐसे में सनी देओल कहते हैं कि वे इन ट्रोल्स से जरा भी नहीं डरते. हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो ट्रोल्स से कैसे निपटते हैं.

आजतक को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा, 'ट्रोलिंग से नहीं डरता हूं मैं. वो चेहरे नहीं हैं वो बुझदिल लोग हैं जो लिख रहे हैं. वेल्ले लोग हैं उनके पास कुछ काम नहीं है तो लिखते हैं. ये बेवकूफों की दुनिया में लोग एक दूसरे को बेवकूफ बनाते हैं... टेक्नॉलजी के फायदे और नुकसान दोनों हैं. कुछ लोग हमेशा मिस यूज करते हैं. मेरे बारे में ट्रोलिंग हो रही थी तो मैंने कमेंट बंद कर दिया. किसी की हिम्मत है तो सामने आकर बोले.' 

एंटी इंडिया एंटी पाकिस्तान माहौल पर क्या बोले सनी

सनी देओल को फैंस बेशक चाहते हैं चाहें इंडिया के हों या पाकिस्तान के. जी हां, सनी को पाकिस्तानी फैंस से भी कम प्यार नहीं मिलता. गदर की पहली किश्त जब सामने आई थी तब भी कहा गया था कि सनी की फिल्म पाकिस्तानियों को पसंद नहीं आई. लेकिन ऐसा नहीं है. वहां भी सनी देओल के फैंस बैठे हैं.

सनी ने सेम इंटरव्यू में कहा, 'रियल जनता के बीच ये माहौल नहीं है. जब मैं पाकिस्तान जाता हूं तो फैंस से मिलता हूं. वो गले लगते हैं. पिछले दिनों कुछ कह दिया तो लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया'.



Share To:

Post A Comment: