महाराष्ट्र में पारिवारिक विवाद के कारण धारदार हथियार से दामाद ने पत्नी, सास और साले की बेरहमी से हत्या कर दी. साथ ही परिवार के अन्य तीन लोग इस हमले में घायल हुए हैं.



महाराष्ट्र के शिरडी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. अहमदनगर जिले में स्तिथ शिरडी शहर के पास एक शख्स ने अपने ससुराल में मौजूद छह लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. पुलिस के मुताबिक ये घटना बुधवार देर रात की है. जिसके बाद पुलिस आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस ने आगे बताया कि, प्राथमिक जांच के मुताबिक मुताबिक, पारिवारिक विवाद के कारण धारदार हथियार से दामाद ने पत्नी, सास और साले की बेरहमी से हत्या कर दी. साथ ही परिवार के अन्य तीन लोग इस हमले में घायल हुए हैं, जिनका इलाज शिर्डी के एक अस्पताल में चल रहा है. आरोपी की पहचान सुरेश निकम के रूप में की गई है. वहीं मृतकों की पहचान वर्षा सुरेश निकम, रोहित गायकवाड़, हीराबाई गायकवाड़के रूप में हुई है. पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर ये पता लगाने में जुटी है कि, ये हत्या क्यों की गई.

लगातार बढ़ रही आपराधिक घटना

वहीं जालना  जिले के एक गांव में काला जादू  करने का आरोप लगाकर 85 वर्षीय बुजुर्ग पर दो लोगों ने तेजाब फेंक  दिया, जिसमें वह बुरी तरह झुलस गए. बुजुर्ग व्यक्ति की 17 दिन अस्पताल में रहने के बाद मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. मृतक की पहचान जाफराबाद तहसील के अंतर्गत आने वाले म्हासरुल गांव के निवासी श्रीरंग शेजुल के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग पर 1 सितंबर को तेजाब से हमला किया गया था और करीब एक पखवाड़े तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने के बाद 18 सितंबर को उनकी मौत हो गई. पुलिस ने दो संदिग्धों,नंदू शेजुल और भास्कर साबले के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. दोनों स्थानीय नागरिक हैं.

Share To:

Post A Comment: