बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह इस वक्त अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहन संग सात फेरे लेने वाली हैं. फिलहाल आरती के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. 22 अप्रैल को आरती की हल्दी सेरेमनी हुई थी. वहीं बीती रात एक्ट्रेस की संगीत नाइट हुई जिसमें खूब धमाल मचा.  आरती सिंह प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस बीच शादी से पहले आरती ने अपना हनीमून प्लान भी रिवील कर दिया है. 
हनीमून के लिए कहां जाएंगी आरती सिंह?
एक्ट्रेस ने बताया है कि वो शादी के बाद दीपक संग हनीमून के लिए कहां जाने वाली हैं? आरती ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि- अभी हमारा हमीनूम का कोई प्लान नहीं है क्योंकि मैं अभी नए घर में शिफ्ट हुई हैं इसलिए अभी मुझे उसको ही सजाना है. मुझे अपने घर को सजाना है और वहां ही समय बिताना है. मैं कुछ और प्यान करूंगी. 

क्या शादी के बाद काम से ब्रेक लेंगी आरती?
शादी के बाद काम से ब्रेक लेने के सवाल पर आरती ने जवाब दिया कि वो काम से बिल्कुल भी ब्रेक नहीं लेगीं क्योंकि दीपक को उन्हें काम करते देखना अच्छा लगता है. एक्ट्रेस ने कहा कि- मैं शादी करने के बाद कोई ब्रेक नहीं लेने वाली हूं. मुझे जब भी कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा मैं उसे स्वीकार करूंगी. मैं ये नहीं बोलना चाहती कि मैं ब्रेक लूंगी क्योंकि ऐसे बोलने के बाद बहुत लंबा ब्रेक हो जाता है. मैं काम करने के लिए तैयार हूं अगर कुछ भी अच्छा आता है तो. 

Share To:

Post A Comment: