कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अब तक कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान और एक्टर अनिल कपूर कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. जहां पर एक-दूसरे की टांग खींचने और अपने फैंस के सामने अपनी दोस्ती दिखाने से लेकर बी-टाउन के कई राज खोलने तक, दोनों ने कपिल शर्मा के शो में सभी दर्शकों का दिल जीत लिया.

300 करोड़ मिले तो इस एक्टर संग एंजॉय करेंगी फराह?

शो के दौरान कपिल शर्मा ने फराह और अनिल कपूर से काफी मजाक किया और सवाल पूछे. इन सवालों का दोनों ने मजेदार जवाब भी दिया. जिसे सुनकर हर कोई लोट-पोट हो गया. बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने फराह खान से मजाकिया अंदाज में जब पूछा कि, 'अगर कोई गलती से आपके बैंक अकाउंट में 300 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दे तो आप क्या करेंगी?' इस सवाल पर फराह ने जो जवाब दिया उससे वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

फराह खान ने हंसते हुए जवाब दिया, '300 करोड़?' मैं रिटायर हो जाऊंगी और अपने पति और बच्चों को छोड़ दूंगी.' फराह के बयान पर अर्चना पूरन सिंह ने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे विश्वास है कि आप अपने बच्चों को नहीं छोड़ेंगी, लेकिन आप अपने पति को छोड़ देंगी', फराह ने कहा, 'हां, ठीक है'. इसके बाद अर्चना पूरन सिंह ने कहा, 'आपको अपने बच्चों के साथ 300 करोड़ रुपये का मजा महसूस करना चाहिए.'

फराह ने अर्चना को जवाब दिया और चुटकी लेते हुए कहा, 'उनके साथ क्या मजा आएगा. टॉम क्रूज के पास जाऊंगी ना मैं.'  इसके बाद अर्चना फराह को चिढ़ाते हुए कहती है कि 'उनके पास अगला प्लान भी तैयार है.' 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के एक एपिसोड का ये सेगमेंट कपिल शर्मा के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया था. फराह और अनिल से पहले कपिल शो में हॉलीवुड सिंगर एड शीरन नजर आए थे.

बता दें कि अब तक 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, आमिर खान, हीरामंडी के कलाकार, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली और कई सेलेब्स गेस्ट बनकर शो में आ चुके हैं. 

Share To:

Post A Comment: