बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला एक लंबे टाइम बाद स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार'  आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से तलाक और कैंसर के निदान सहित कई उतार-चढ़ाव को लेकर खुलकर बात की.

तलाक के बाद मनीषा कोइराला ने खुद को बनाया स्ट्रॉन्ग

ज़ूम टीवी को दिए इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ने कहा, “कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं जिन्हें इतनी सारी ऊंचाइयां और इतनी सारी कमियां नहीं मिलती हैं और उनका जीवन बहुत शांतिपूर्ण होता है. मैं भी भाग्यशाली हूं कि मेरे पास एक्सपीरियंस का एक बड़ा मिश्रण है. मैं बस यही आशा कर सकती हूं कि कम से कम लाइफ के प्रति मेरा आउटलुक कड़वा न हो. मेरा काम उस पर है. मेरा काम ये है कि मैं क्या बदल सकती हूं और मैं लाइफ को कैसे देखती हूं, जैसे कि मैं गिलास को आधा खाली देखती हूं या आधा भरा हुआ. क्या मुझे लगता है कि जीवन कष्टदायक है? नहीं, जब भी दर्दनाक अनुभव होते हैं, तो क्या मैं जीवन के बारे में और ज्यादा नहीं सीख पाती? क्या मैं एक्सपीरियंस के मामले में, इतने बड़े ट्रॉमा के फर्स्ट हैंड एक्सपीरियंस के मामले में ज्यादा अमीर नहीं बन गई हूं?”

मनीषा को एंग्जाइटी अटैक आते हैं

मनीषा ने आगे कहा, “मुझे एंग्जाइटी अटैक आते हैं, और मैं इनसिक्योर हो जाती हूं. मेरे पास वो सारी चीज़ें हैं जो हर किसी के पास होती हैं. मैं भी कई बार डिप्रेस और उदास महसूस करती हूं. लेकिन मैं कहती हूं, नहीं मनीषा, उठो, ये वॉक का टाइम है. मुझे लगता है कि एक बार जब आप इतना कुछ झेल लेते हैं, तो आपको यह भी एहसास होता है कि इसका एक और पक्ष भी है. आप खुद को उठा सकते हैं और चल सकते हैं. वे कहते हैं कि जीवन गिरने के बारे में नहीं है बल्कि हर गिरने के बाद खुद को संभालने और चलने के बारे में है.यही वह आदर्श वाक्य है जिसके द्वारा मैं जीती हूं.''

क्या फिर से लाइफ में कोई पार्टनर चाहती हैं मनीषा

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से प्यार पाने के लिए तैयार हैं या जीवनसाथी की इच्छा रखती हैं, तो इस पर मनीषा ने कहा, “मैं चाहती हूं. अगर मैं कहूं कि मैं झूठ नहीं बोलती तो मैं झूठ बोलूंगी. मुझे निश्चित रूप से ऐसा महसूस होता है जैसे कि क्या मेरी लाइफ में कोई मेल फिगर था. अगर मेरी जिंदगी में कोई पार्टनर होता, तो शायद उसे पाकर अच्छा लगता।.लेकिन मुझे बहुत ईमानदार होना होगा, मैं उसके लिए इंतजार करके अपना समय बर्बाद नहीं करूंगी. अगर मेरी किस्मत में लिखा है तो मुझे वह मिलेगा. अगर नहीं है, तो भी ठीक है. मुझे लगता है, मैं पूरी जिंदगी जी रही हूं.

बता दें कि मनीषा कोइराला शादी के दो साल बाद ही अपने एक्स पति सम्राट दहल से साल 2012 में अलग हो गई थीं. 

हीरामंडी में मल्लिकाजान के रोल में नजर आएंगीं मनीषा

बता दें कि मनीषा कोइराला संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार'  में मल्लिकाजान का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगीं. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 1 मई से स्ट्रीम होगी.

Share To:

Post A Comment: