पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर से तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं. जिस कांग्रेस को बीजेपी नहीं खत्म कर पाई. राहुल गांधी खुद उसे खत्म कर रहे हैं. यही नहीं उन्होंने दावा किया कि इस बार कांग्रेस पार्टी अब तक की सबसे कम सीटें जीतने वाली पार्टी होगी. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- ''राहुल गांधी 'महापुरुष' हैं, वह कुछ भी कह सकते हैं...महात्मा गांधी ने कांग्रेस के अंत का सपना देखा था और ऐसा कोई नहीं कर सका, बीजेपी भी नहीं, लेकिन अब राहुल गांधी खुद हैं'' ऐसा करके राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म कर रहे हैं और अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि देश भर के करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इस बात से वाकिफ हैं... 4 जून के बाद कांग्रेस अब तक सबसे कम सीटें जीतने वाली पार्टी होगी.

सनातन को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना

आचार्य प्रमोद कृष्णम अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कांग्रेस से निष्कासित किए जाने के बाद वो लगातार पार्टी पर हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया था. उन्होंने कहा कि ये लोग भगवा शब्द का मिटाना चाहते हैं ये चाहते हैं कि सनातन को मिटा दिया जाएं. 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता हमेशा सनातन के खिलाफ बोलते हैं, हिंदुओं को गाली देते हैं और सनातन आस्था का मजाक उड़ाते हैं. सनातन, संत और भगवा से कौन चिढ़ता है. दरअसल कांग्रेस नेता नाना पटोले ने सीएम योगी के भगवा कपड़ों पर निशाना साधते हुए रावण से तुलना कर दी थी और कहा था कि रावण भी भगवा कपड़ों में आया था.

Share To:

Post A Comment: