कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान द्वारा निर्देशित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ चंदू चैंपियन’ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान किया हुआ है. फैंस तो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच एक्टर भी अपनी इस अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं .वहीं कार्तिक ने एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की. साथ ही बताया कि उन्हें अपने आइडियल पार्टनर में क्या क्वालिटी चाहिए. 

अपनी आशिकमिजाज वाली इमेज को लेकर क्या बोले कार्तिक आर्यन?

राज शमानी पॉडकास्ट में चंदू चैंपियन एक्टर ने अपनी आशिकमिजाज वाली इमेज को लेकर बात की और कहा कि वे सिंगल हैं. कार्तिक ने इस दौरान क्लियर किया, “मेरी निजी जिंदगी एक समय पर सबसे ज्यादा चर्चा का टॉपिक बन गई थी, उस पल पर और तब से वो आज तक चल रहा है.” ये पूछने पर कि क्या उन्होंने पब्लिकली डेट न करने का सबक सीख लिया है? इस सवाल के जवाब में  एक्टर ने कि वह प्राइवेटली भी डेटिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह हाल ही में डरे हुए हैं.

कार्तिक ने खुद को प्यार के मामले में बताया बदकिस्मत

“ऐसा ही हो जाता है. पैसे हो जाए, शौहरत कमा ली, लेकिन एक बात पक्की है कि आप प्यार नहीं खरीद सकते. मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं. मुझे रोमांटिक हीरो कहा जाता है, लेकिन प्यार के मामले में मैं बदकिस्मत हूं. इसलिए मुझे उस इंसान को ढूंढना होगा और जब भी ऐसा होगा, उस व्यक्ति के साथ रहना होगा.''

Share To:

Post A Comment: