शाहजहांपुर कलान तहसील के थाना कलान के थाना इंचार्ज को सपा नेता ने पीटा प्रदेश में सरकार भले ही भाजपा की हो लेकिन थानों में अभी भी सपा नेताओं का रौला कायम है इस स्थिति के चलते भाजपा कार्यकर्ता अपने को उपेक्षित महसूस करते हैं पुलिस को गुंडा तत्वों से दूरी बनाकर चलना चाहिए जिससे आम जनता में संदेश सही जाए मामला है थाना कलान का जहां एक सपा नेता ने एस ओ  को ही पीट दिया और अपने को बचाने के लिए ड्रामा करते हुए अपना सर दीवार पर मारकर लहूलुहान कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलान निवासी खुर्शीद आलम पुत्र अली दराज सकलैनी का बम्बइया बंजारा के साथ रुपए के लेनदेन का विवाद था। बम्बइया की शिकायत पर एसओ इंद्रजीत भदौरिया ने खुर्शीद आलम , अली दराज सकलैनी को थाने में बुलवाया था ।बातचीत के दौरान अली दराज सकलैनी एसओ की मेज ठोंक कर जोर जोर से बहस करने लगे।इससे नाराज एसओ ने अली दराज को हड़का दिया।इसी बात पर खुर्सीद आलम अपना आपा खो बैठा और सामने बैठे एसओ इंद्रजीत भदौरिया के थप्पड मार दिया । एसओ के साथ हुई हाथापाई के बाद थाने के अंदर हड़कंप मच गया । इसी बीच अली दराज के छोटा लड़का थाने से भाग निकला और खुर्शीद आलम ने पुलिस की पिटाई से बचने के लिए अपना सर दीवार में मार कर फोड़ लिया।

एसओ कलान इंद्रजीत भदौरिया का कहना है की दोनों पार्टियां आपस में गहरे मित्र हैं और पैसे का लेनदेन भी चलता है इसी को लेकर आपस में विवाद हुआ था विवाद सुलजाने के दौरान खुर्शीद आलम उत्तेजित हो गया और दूसरे पक्ष के साथ-साथ पुलिस से भी मारपीट करने लगा पुलिस को फसाने के उद्देश्य से उसने अपना सिर दीवार से टकरा लिया। इस केस के संबंध में थाना कलान पर मुकदमा अपराध संख्या- 218/18 धारा-307, 332, 353, 504 आईपीसी एवं धारा-7 सी0एल0ए0 एक्ट (Section 7 Criminal Law Amendment Act-1932) पंजीकृत कर नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।
 आज की सत्ता
डी पी एस  कुशवाहा
जिला 
Share To:

Post A Comment: