अमेठी (बहादुरपुर) ओदरी चौराहा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का 111 वां स्थापना दिवस समारोह बैंक में शुक्रवार को बड़ी धूम-धाम से  मनाया गया। समारोह का उद्घाटन वरिष्ठ शाखा प्रबंधक मनोज कुमार ने किया। समारोह को संबोधित करते हुए वरिष्ठ शाखा प्रबंधक ने कहा कि बैंक अपने उपभोक्ताओं को हर सुविधा देने में हमेशा तत्पर रहती है। उपभोक्ताओं को खाता खोलने में किसी तरह की परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि किसान क्रेडिट कार्ड  ऋण हो या प्रधानमंत्री मुद्रा ऋण हो या अन्य ऋण उपभोक्ताओं को बैंक का फॉर्म पूरा करने पर ऋण मुहैया कराया जाता है।
इस अवसर पर शाखा प्रबंधक ने ग्राहकों को वर्तमान समय में बैंक से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी और बैंक की उपलब्धियों को ग्राहकों से शेयर किया. उन्होंने कहा कि आप सभी ग्राहकों के सहयोग एवं विश्वास को लेकर बैंक आम लोगों तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की है. इसी तरह आप सभी का साथ मिलता रहा तो यह बैंक आने वाले दिनों में अपनी मंजिल तक पहुंचने में कामयाबी हासिल कर लेगी. इसके लिये उन्होंने सभी ग्राहकों से सहयोग करने की अपील करते हुये कहा कि ग्राहकों की सुविधा उपलब्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है.
बैंक के शाखा प्रबंधक ने बहादुरपुर ब्लाक क्षेत्र के अंतर्गत उड़वा ग्राम सभा में स्थित  एस.आर.एस.डी.बाल विद्या मंदिर स्कूल में बच्चों के बीच पहुंचकर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन करवाया। शाखा प्रबंधक ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले  बच्चों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर सैकड़ों बच्चे विद्यालय परिसर में उपस्थित रहे।           
 सन्त प्रसाद मौर्य संवाददाता अमेठी
Share To:

Post A Comment: