कल शाहजहाँपुर के रौजा रेलवे ग्राउंड पर किसान कल्याण रैली को सम्बोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में 12:20 पर आयेगे।

आज की सत्ता शाहजहांपुर : कल 21जुलाई 2018 दिन शनिवार समय 12:20 पर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर के रौजा रेलवे ग्राउंड सभा स्थल पर आये 9 जनपदों के लाखों किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओ को जनसभा के माध्यम से सम्बोधित करेंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेगे।
कल की रैली की पूरी तैयारियां जिला प्रशासन व भाजपा जिला कार्यकारिणी की तरफ से कर ली गयी है पीएम मोदी की सुरक्षा में कुल 14 आईपीएस अफसर लगें है और इस के अलावा सीआरपीएफ की 6 कंपनियां, बीएसएफ़ की एक कम्पनी, आईटीबीपी की एक कम्पनी पीएसी की चार कम्पनियां भी शाहजहाँपुर पहुँच चुकी है।
 कार्यक्रम स्थल पर एसपीजी की भी कड़ी पहरेदारी रहेगी। रौजा रेलवे ग्राउंड पर मंच पूर्ण रूप से तैयार हो चुका है,सुरक्षा की दृष्टि से वरिष्ठ अधिकारी लगाये गये।

पीएम मोदी अपने स्पेशल प्लेन से 10 : 55 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे प्लेन बरेली के त्रिशूल एयरपोर्ट पर 11 : 40 पर लैंड करेगा। जहां उनका मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पीएम का स्वागत करेंगे  पीएम मोदी हैलीकॉप्टर से उड़ान भरकर 12 : 20 बजे रौजा रेलवे मैदान पर सभास्थल पर पहुंचेंगे। पीएम मोदी किसानों को लगभग एक घण्टे  किसानों को सम्बोधित करेगे करके फिर बरेली के लिए  हैलीकॉप्टर से प्रस्थान करेगे बरेली से अपने विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जायेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान कल्याण रैली के लिए प्रशासन ने भी सारे इंतजाम पुख्ता कर लिए है। सभास्थल को एसपीजी तथा एनएसजी ने अपने कब्जे में ले लिया है। प्रशासन ने आम जनता के लिए पानी पीने के लिए पानी के घड़ों व वॉटर कूलर आदि लगवा दिए है। सभास्थल पर चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। कल शाहजहाँपुर के अंदर सवारीवाहन का प्रवेश नही होगा।

देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा
Share To:

Post A Comment: